दिशा पटानी को भूल इन दो नई-नवेली एक्ट्रेसेस पर फ़िदा हुए टाइगर, कह दी ऐसी बात
दिशा पटानी को भूल इन दो नई-नवेली एक्ट्रेसेस पर फ़िदा हुए टाइगर, कह दी ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड के डांसिंग किंग और स्टंट हीरो टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. इस फिल्म में टाइगर के साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया और अनन्या पांडे नजर आएंगी. ये दोनों ही एक्ट्रेस इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में एंट्री कर रही है. हाल ही में टाइगर ने अपनी दोनों ही को-एक्ट्रेस की प्रशंसा की.

शुक्रवार को टाइगर 'आर यू कमिंग' सॉन्ग की लांच में शामिल हुए थे और इस दौरान उन्होंने कहा कि लड़कियां 'प्रतिभाशाली' और 'तैयार' हैं. उन्हें कभी नहीं लगा कि वह दो नए कलाकारों के साथ काम कर रही हैं. इतना ही नहीं तारा और अनन्या के बारे में टाइगर ने आगे ये भी कहा कि, 'उनके साथ काम का अनुभव मजेदार है.' उन्होंने कहा, 'यह फिल्म हल्की-फुल्की है और मैं एक अलग तरह का किरदार निभा रहा हूं. यह मेरे जोन से बाहर की फिल्म है लेकिन मुझे बहुत मजा आया.'

अनन्या और तारा की तारीफ करते हुए टाइगर ने ये भी कहा कि, 'जहां तक दो नए कलाकारों की बात है, मुझे लगता है कि दोनों बहुत प्रतिभाशाली हैं और तैयार हैं, इसलिए मुझे ऐसा नहीं लगा कि मैं नए लोगों के साथ काम कर रहा था.' आपको बता दें ये फिल्म साल 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का दूसरा पार्ट है. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' 10 मई को रिलीज होगी.

अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ इस मशहूर एक्टर के ऊपर फ़िदा हुईं हिना खान

इस वजह से बहुत ज्यादा दबाव में चल रहे हैं टाइगर श्रॉफ, किया बड़ा खुलासा

टाइगर श्रॉफ के इस डांस वीडियो ने उड़ाए सभी के होश, क्या आपने देखा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -