अब सीरिया में काम करेंगे टाइगर श्रॉफ
अब सीरिया में काम करेंगे टाइगर श्रॉफ
Share:

 

बॉलीवुड फिल्म 'बागी 2' की सफलता के बाद टाइगर श्रॉफ 'बागी 3' में भी नज़र आने वाले हैं. बागी के दोनों पार्ट हिट होने के बाद निर्माता ने ये फैसला किया है कि इसका तीसरा पार्ट भी बना दिया जाए. इसके अलावा टाइगर श्रॉफ फ़िलहाल करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' की शूटिंग में बिजी हैं. 'बागी 3' के लिए टाइगर काफी मेहनत करने वाले हैं जिसकी जानकारी सामने आई है.

वैसे तो टाइगर श्रॉफ को एक्शन हीरो कहा जाने लगा है और उनकी इमेज बॉलीवुड में एक्शन हीरो की बन ही चुकी है. इसी को देखते हुए इन्हें के लिए 'बागी 3' भी बनाई जा रही हैी और बताया जा रहा है इसमें स्टंट का एक अलग ही लेवल  होगा. बड़ी बात तो ये है कि इस फिल्म के लिए टाइगर सीरिया में जा कर ट्रेनिंग लेने वाले हैं. जी हाँ, टाइगर को सीरिया के मिलिट्री बूट कैम्प में जा कर ट्रेनिंग लेनी होगी. निर्देशक अहमद खान यही चाहते हैं टाइगर वहीं से ट्रेनिंग लें क्योंकि वहां पर दुनिया की सबसे अच्छी मिलिट्री ट्रेनिंग दी जाती है. लेकिन फ़िलहाल वो इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर ही काम कर रहे हैं.

निर्देशक ने बताया है कि टाइगर नवंबर से इसकी ट्रेनिंग शुरू कर सकते हैं जिसमें उन्हें M16 जैसी आधुनिक राइफल और रॉकेट लॉन्चर चलाना सीखना होगा.  इसके अलावा फिल्म में इस बार कौनसी एक्ट्रेस काम करेगी इस बात की जानकारी फ़िलहाल नहीं है. जैसे ही सब कुछ तय हो जायेगा फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी.

अजय की फिल्म के लिए आखिर मान ही गई काजोल

ऐश के लिए बेटी ही है उनकी दुनिया

Bom Diggy Diggy गर्ल ने फिर दिखाया बिकिनी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -