लोग मुझे गोरा-चिकना कहकर चिढ़ाते थे
लोग मुझे गोरा-चिकना कहकर चिढ़ाते थे
Share:

अभिनेता टाइगर श्रॉफ के दमदार अभिनय से सजी पूर्व की फिल्म 'बागी' व 'हीरोपंती' के जल्द ही हमे अभिनेता टाइगर श्रॉफ जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म जिसका नाम है 'ए फ्लाइंग जट' में नजर आने वाले है. देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही टाइगर की इस फिल्म का एक शानदार टीजर भी देखने को मिला था. जिसमे की हमे अभिनेता टाइगर श्रॉफ दुश्मनों को हवाई सैर कराते और हीरोइन से रोमांस करते नजर आ रहे थे. बता दे की अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी इस फिल्म में एक सुपरहीरो के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो दुश्मनों को धूल चटा रहे हैं। इस फिल्म में हमे टाइगर के साथ में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस नजर आने वाली है.  टाइगर की फिल्म 'फ्लाइंग जट' 25 अगस्त को रिलीज होगी।

हालांकि टाइगर उन सेलेब्रिटीज में से एक हैं जो अक्सर सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर रहते हैं। लोग अक्सर उनके नाम और लुक को लेकर निशाना साधते हैं। टाइगर की डेब्यू फिल्म 'हीरोपंती' के दौरान सोशल मीडिया पर कभी उन्हें 'चिकना' तो कभी उनके नाम को वाइल्ड एनिमल से जोड़कर लोग बुरे कमेंट्स करते थे। टाइगर के मुताबिक, मैं बता नहीं सकता कि मैं सोशल मीडिया पर इस तरह के कमेंट्स पढ़कर कितना रोता था।

शुरुआत में तो मैं इस तरह की चीजों से काफी अपसेट रहता था। मुझे याद है, जब मेरी पहली फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो लोग मुझे गोरा-चिकना कहकर चिढ़ाते थे। यहां तक कि मेरे हेयरस्टाइल, डांस और मेरे नाम का भी मजाक उड़ाते थे। मैंने जब फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली तो सोचा था कि मुझे भी मेरे पिता की तरह ही आदर और सम्मान मिले लेकिन मेरे मामले में ऐसा नहीं था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -