'War' में अपने फेवरेट स्टार्स को लड़ता देख निराश हुई यह बच्ची तो टाइगर ने भेजा क्यूट मैसेज
'War' में अपने फेवरेट स्टार्स को लड़ता देख निराश हुई यह बच्ची तो टाइगर ने भेजा क्यूट मैसेज
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ को लोग खूब पसंद करते हैं बड़े तो बड़े छोटे बच्चे भी उनके फैन हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि टाइगर श्रॉफ ने अपनी डेब्यू फिल्म हीरोपंती में ऐसा जबरदस्त एक्शन पेश किया था कि देश के सभी बच्चे उनको अपना आइडल मानने लगे और उनके जैसा बनने की चाह रखने लगे. ऐसे में हाल में एक बच्ची वॉर देखने सिनेमाघर पहुंची थी, जहां एक बच्ची ने टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फाइट देखी.

वहीं इस फाइट को देखकर बच्ची इतनी निराश हो गई कि उसके माता-पिता को ट्विटर का सहारा लेना पड़ा और टाइगर श्रॉफ को इस बात की जानकारी देनी पड़ी कि ''उनकी बेटी को यह पसंद नहीं आया है कि आपने ऋतिक रोशन से लड़ाई की है. उसे लगता है कि इस लड़ाई में आपको चोट आई है.''

जी हाँ, इस ट्वीट को देखने के बाद टाइगर श्रॉफ ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर बच्ची को जवाब दिया, जिसे देखने के बाद हर कोई टाइगर की तारीफों के पूल बाँध रहा है. जी हाँ, टाइगर श्रॉफ ने मैसेज में लिखा, 'हाय नव्या, कृप्या निराश न हो...मैं अब एकदम ठीक हूं. मैं आपसे जल्द ही मिलूंगा...' आप सभी को बता दें फिल्म वॉर में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के एक्शन की खूब तारीफ हो रही है और दोनों कलाकारों ने इस फिल्म के लिए जी जान से मेहनत की थी जिसका नतीजा देखने को मिल रहा है.

आज के दिन हुआ था मल्लिका-ए-गजल का जन्मदिन, बिमारी में भी नहीं छोड़ा गाना

अनुष्का शर्मा ने व्हाइट कलर की ड्रेस में ऐसा बनाया स्टाइलिश लुक, फैंस ने की वाह-वाह

रोजर फेडरर ने जताई बॉलीवुड फिल्म देखने की इच्छा, लोगों ने दी यह सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -