रवीना टंडन के सामने से निकला टाइगर, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने जाहिर की चिंता

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन एक बात को लेकर परेशान हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी चिंता भी जताई है। रवीना इस समय मध्य प्रदेश में हैं तथा फैमिली के साथ अच्छा समय गुजार रही हैं। इसी बीच उन्होंने बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के भीतर एक सफारी टूर भी किया। उनके दिमाग में पैदा हुई चिंता भी इसी टूर के चलते ही आरम्भ हुई है। इसे उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से शेयर किया है। 

रविवार को रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर सड़कों को पार करने के प्रयास में मरने वाले जानवरों के प्रति अपनी चिंता जाहिर की। अभिनेत्री ने 'बजरंग' नाम के एक बाघ की फोटोज तथा वीडियो शेयर किए, जिसे उन्होंने मध्य प्रदेश के बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के भीतर एक सफारी टूर के चलते देखा था। एक वीडियो में बजरंग को जंगल के दूसरे भाग में जाने के लिए सड़क पार करते हुए देखा जा सकता है। 

साथ ही रवीना टंडन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'और अच्छे दिन ऐसे ही होते हैं! देर से शुरुआत की, मगर भाग्यशाली रहे क्योंकि हम मगाधि गेट के जरिए पार्क में एंट्री कर रहे थे। बेहतरीन बजरंग बाघ को छलांग लगाते तथा जंगल के दूसरे भाग में सड़क पार करते हुए देखा। सौभाग्य रहा कि ये ट्रक ड्राइवर इतने जिम्मेदार तथा सभ्य हैं कि बाघ को सम्मान दे रहे हैं तथा दूर ही ट्रक रोककर बाघ को सड़क पार करने दे रहे हैं।'

फैंस के लिए बड़ी खबर: 2 साल बाद पूरी हुई ' गंगूबाई काठियावाड़ी ' की शूटिंग, जल्द हो सकती है रिलीज़

सबसे भिड़ने के बाद KRK ने बदली अपनी चाल, ट्वीट कर मांगी सबसे माफ़ी

KRK नहीं आ रहा है अपनी हरकतों से बाज, अब कंगना की फिल्मों को लेकर बोल डाली ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -