अजगर के सामने बाघ की हालत हुई खराब, जमकर वायरल हो रहा है ये वीडियो
अजगर के सामने बाघ की हालत हुई खराब, जमकर वायरल हो रहा है ये वीडियो
Share:

ये दुनिया कई तरह के रहस्यों से भरी हुई है. सौरमंडल से लेकर धरती तक इतने रहस्य छुपे हुए है, जिनका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है. वैसे तो आसपास ऐसे कई घने जंगल हैं, जहां पर सिर्फ जंगली जानवरों का गई राज चलता है. बाघ और शेर को जंगल का राजा कहा जाता  है, लेकिन विशालकाय शरीर वाला अजगर भी किसी से अन्य जानवर से कम नहीं है. बाघ और अजगर से जुड़ा एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर जोरो से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखकर आप भी चौक जाएंगे.

बता दें की यह वीडियो आईएफएस ऑफिसर सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट से साझा किया है. इस वायरल वीडियो को साझा करते हुए सुशांत नंदा ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि बाघ को अजगर के लिए रास्ता अपना रास्ता छोड़ना पड़ा. यह वायरल वीडियो जितना चौका देने वाला है, ठीक उतना ही इस वीडियो का कैप्शन भी डरावना है. अजगर और बाघ के इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो में बाघ रास्ते में अजगर को देखकर थम जाता है.

अजगर जैसे ही अपना मुंह बाघ के तरफ घूमता है, तो बाघ तुरंत अपना रास्ता बदल देता है. इस वायरल वीडियो को देखकेर इतना तो समझ में आ रहा है कि भले ही जंगल में सबसे अधिक खतरनाक बाघ हो, लेकिन अजगर के सामने उसके भी पसीने छूट जाते है. बता दें की इस वायरल वीडियो को जो भी देख रहा है, वो हैरान रह जा रहा है. इस वायरल वीडियो को अब तक 73 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका था.  

सब्जी साफ करने के लिए शख्स ने कुकर संग जुगाड़ा अनोखा तरीका, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

मध्य प्रदेश के इस गांव में है सांपों का अनोखा स्थान, बेडरूम से लेकर किचन तक आते है नजर

चावल खाते हुए मोर के वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -