कोचिंग पढ़कर लोट रहे छात्र को बाघ ने बनाया अपना शिकार
कोचिंग पढ़कर लोट रहे छात्र को बाघ ने बनाया अपना शिकार
Share:

पीलीभीत: पीलीभीत जिले के माधोटांडा थानाक्षेत्र के पिपरिया गांव में एक छात्र को बाघ द्वारा अपना निवाला बना लिया गया है. जिससे पुरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. यह घटना सोमवार देर शाम की है, जिसमे पीलीभीत जिले के माधोटांडा थानाक्षेत्र के पिपरिया गांव में कोचिंग से पढ़कर घर लोट रहे छात्र को बाघ ने अपना शिकार बना लिया. बाद में उसका शव क्षत विक्षत अवस्था में बरामद किया गया. मृतक की पहचान मेवाराम के बेटे राजीव राठौर (16) के रूप में हुई है.

घटना के समय मततक के छात्र के दोस्त ने गांववालों को जानकारी दी कि  राजीव को बाघ ने पकड़ लिया है, जिसके बाद ग्रामीणों ने इकठ्ठा होकर 100 नंबर पर और वन विभाग को फ़ोन किया. इसके बाद भी कोई भी दो घंटे तक मौके पर नही पहुंचा. तब तक बाघ छात्र के शव को अपना निवाला बनाता रहा. वन विभाग की टीम के पहुंचने पर काफी मशक्कत के बाद बाघ छात्र के शव को छोड़कर गन्ने के खेत में अंदर की ओर चला गया. 

घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है. वही इस तरह की घटनाये पहले भी हो चुकी है. जिस पर वन विभाग और प्रशासन द्वारा ढीला रवैया अपनाया गया है. बाघ को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम मौके पर मौजूद है. 

मैक्सिको: ब्लू पैरोट नाइट क्लब में फायरिंग, 5 की मौत

कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश, 3 आतंकी ढेर

विडियो: छोटी सी मकड़ी ने इस तरह से ली एक जहरीले सांप की जान

काबुल में हुए दोहरे धमाके में मृतक संख्या 38 हुई, PM मोदी ने किया ट्वीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -