टाइगर को केवल अच्छा दोस्त मानती हैं दिशा पटानी
टाइगर को केवल अच्छा दोस्त मानती हैं दिशा पटानी
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसे रिलेशन हैं जो फिल्मों में आने के बाद बने हैं. जी कई ऐसे बॉलीवुड कपल्स हैं जिन्होंने पहले फिल्मों में एक साथ काम किया और उसके बाद एक-दूजे को डेट किया और शादी कर ली. अब इसमें हम सैफ और करीना को ले ले या फिर ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन को. इन दिनों भी बॉलीवुड में कई ऐसे नाम हैं जो एक-दूजे से जोड़े जा रहे हैं फिर उनमे श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और शाहिद कपूर के भाई ईशान खटटर हो या फिर दिशा और टाइगर श्रॉफ. इन दिनों दिशा और टाइगर के काफी चर्चे हैं दोनों को ही एक-दूसरे के काफी क्लोज देखा जा चुका हैं और दोनों के अफेयर्स की भी कई खबरे आ चुकी हैं.

हाल ही में दिशा ने इस बात को गलत बताते हुए कहा कि 'दोस्ती बहुत आसानी से हो जाती हैं और दोस्त के साथ काम करने में भी बहुत आसानी होती हैं. उन्हें टाइगर के साथ काम करना काम करने जैसा नहीं लगता. टाइगर के साथ उनकी बहुत जमती हैं और वे केवल इतना जानती हैं कई टाइगर उनका बहुत अच्छा दोस्त हैं'' इस बात को कहकर दिशा ने लाखो लड़को के दिलों को टूटने से बचा लिया, लेकिन टाइगर का दिल तोड़ दिया. कई समय से दिशा और टाइगर 'बाघी 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस बीच भी दोनों में आने वाली करीबियों को देखा जा चुका हैं, लेकिन दोनों अपने रिश्ते को मिडिया के सामने जाहिर नहीं करना चाहते हैं.

दिशा और टाइगर कई बार एक-दूजे के हाथ में हाथ डाले हुए स्पॉट हुए हैं साथ ही कई बार दोनों को लंच डेट पर जाते हुए भी देखा गया हैं लेकिन फिर भी दोनों अपने रिश्ते को मानने को तैयार नहीं हैं. आपको बता दें कि कल (30/03/2018) फिल्म 'बाघी 2' रिलीज होने वाली है और सभी को इसका बेसब्री से इंतज़ार हैं.

हॉटनेस में कृति से आगे हैं उनकी छोटी बहन

फिल्म रेस 3 के रिलीज होने से पहले सलमान को लगा बड़ा धक्का

फेमिना मैगजीन के कवर पर दिखा नेहा धूपिया को बोल्ड लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -