'टाइगर जिंदा नहीं बूढ़ा हो गया', CM नीतीश पर BJP ने बोला हमला
'टाइगर जिंदा नहीं बूढ़ा हो गया', CM नीतीश पर BJP ने बोला हमला
Share:

पटना: नीतीश कुमार को टाइगर बताए जाने पर जल संसाधन मंत्री संजय झा द्वारा विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने तीखा हमला बोला है। सम्राट चौधरी ने कहा है कि टाइगर अब बूढ़ा हो गया है तथा उनकी कमान विदेश में स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं लालू यादव के हाथों में है। 

बेगूसराय में मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार का इकवाल अब समाप्त हो गया है। उनके ऊपर भी कोई मुख्यमंत्री आ गए हैं।  लोग इनको कह रहे हैं कि टाइगर जिंदा है लेकिन स्थिति यह है कि टाइगर बुड्ढा हो गया। इनकी कमान किसी दूसरे के पास है जो इन दिनों विदेश में है। सम्राट चौधरी ने सीधा-सीधा इशारा किया कि नीतीश कुमार स्वयं से नहीं चल रहे हैं बल्कि, लालू यादव उनको कंट्रोल कर रहे हैं। साथ ही सम्राट चौधरी ने आरोप लगाया कि अब नीतीश कुमार की  सरकार में अब कुछ नहीं चलती है। इशारा लालू यादव करते हैं तथा उनके इशारे पर तेजस्वी के नेतृत्व में राजद उन पर दबाव बनाती रहती है। 

अररिया में जल संसाधन मंत्री संजय झा ने और नीतीश कुमार की तुलना शेर की कर दी। तथा कहा कि अभी टाइगर जिंदा है। दरअसल मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए एक शब्द में मुख्यमंत्री नीतीश की प्रशंसा करते हुए कहा कि अभी टाइगर जिंदा है। संजय झा ने कहा था कि समाधान यात्रा के तहत अविश्वनीय काम हो रहा है। मुख्यमंत्री जिस प्रकार यात्रा कर रहे हैं। और योजनाएं जमीन पर तेजी से लागू हो रही हैं। साथ ही परेशानियों का ऑन स्पॉट निदान भी कर रहे हैं और दिशा निर्देश भी दे रहे हैं। तथा आखिर में जब रिव्यू करते हैं तो जिले की मुख्य मुद्दे सामने आ जाते हैं। जहां समस्या हैं और निदान की आवश्यकता है। समाधान यात्रा बहुत कामयाब रही है। 

CM शिवराज पर गोविंद सिंह ने बोला जमकर हमला, प्रदेश की 'विकास यात्रा' को बताया 'विनाश यात्रा'

'किसी आदिवासी नेता को CM का कार्यकाल पूरा नहीं करने दिया गया', CM सोरेन का आया बड़ा बयान

कर्नाटक चुनाव से पहले कांग्रेस नेता सिद्धारमैया का इमोशनल कार्ड, बोले- ये मेरा अंतिम चुनाव...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -