इस गंदी आदत के चलते हेमंत से टाइगर श्रॉफ बन गए अभिनेता
इस गंदी आदत के चलते हेमंत से टाइगर श्रॉफ बन गए अभिनेता
Share:

2 मार्च 1990 को मुंबई में जन्में टाइगर श्रॉफ का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है. बॉलीवुड के मंझे हुए अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ एक बॉलीवुड फिल्म एक्टर हैं, जिन्होने अपनी पहली मूवी से ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी. वह अभी तक अपनी एक्टिंग के दम से कई अवार्ड्स हासिल कर चुके हैं, जिसमें उनका आइफा का मेल डेब्यू अवार्ड भी शामिल है.

टाइगर की माँ आयशा दत्त भी एक फिल्म अभिनेत्री हैं. इसके अलावा टाइगर की एक छोटी बहन हैं, जिसका नाम कृष्णा श्रॉफ है. टाइगर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म मेकर शब्बीर खान की फिल्म 'हीरोपंती' से की थी. फिल्मों के अलावा टाइगर, आतिफ असलम के कई म्यूजिक एल्बम में भी नज़र आ चुके हैं. उन एलबम्स के नाम 'ज़िन्दगी, मैं आ रहा हूँ' और 'चल वहाँ जाते हैं' है.

हम बता दें कि टाइगर ने अपनी पहली ही फिल्म से अपने फैंस का दिल जीत लिया था, जिसके बाद उनके हाथ कई फ़िल्में लगी, और एक के बाद एक उन्होंने हर मूवीज में महारत हासिल कर ली. बहुत कम लोग इस बारें में जानते हैं टाइगर का असल नाम हेमंत श्रॉफ है उनके करीबी बताते हैं कि बचपन में वो बहुत काटते खरोंचते थे जिसकी वजह से फिल्मों में उनका नाम टाइगर रख दिया गया। वैसे टाइगर बॉलीवुड में ऋतिक रौशन को अपना गुरू मानते हैं।  वह बागी, ए फ्लाइंग जट, मुन्ना माइकल और बागी 2, स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 में दिख चुके हैं। जल्द ही आप उन्हें नयी बेहतरीन फिल्मों में देखने वाले हैं।

शाहिद कपूर के जन्मदिन सेलिब्रेशन में पहुंची अनन्या पांडे, ईशान को कर रहीं डेट

बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में काम करना चाह रही है 'अनन्या पांडे'

रिलीज हुआ बच्चन पांडे का नया गाना 'मेरी जान मेरी जान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -