'गणपत' की शूटिंग के दौरान जख्मी हुए टाइगर, शेयर की फोटोज

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से अपनी एक सेल्फी तस्वीर साझा की है, जिसे देखने के उपरांत उनके फैंस खुश होने के बजाय अभिनेता के लिए परेशान  हो चुके है। क्योंकि फोटो में अभिनेता की आंखें में सूजन और काले धब्बे नज़र आ रहा है। टाइगर की तस्वीर देखकर लग रहा है कि उनकी आंखों पर किसी चीज से चोट लग चुकी है। अगर आप भी टाइगर की  तस्वीर को देखकर ये सोच रहे हैं तो आपका सोचना और उनके लिए फिक्रमंद होना जाहिर है क्योंकि वाकई में 'गणपत' की शूटिंग के बीच टाइगर जख्मी हो चुके हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने अपनी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से तस्वीर साझा करके दी। 

'गणपत' की शूटिंग सेट पर घायल हुए टाइगर?:  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टाइगर श्रॉफ के फोटो कैप्शन से लग रहा है कि उनकी आंखों पर चोट फिल्म 'गणपत' की शूटिंग सेट पर हो गया है। फोटो को साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा, 'गणपत फाइनल काउंटडाउन'। इस फोटोज में देखा जा सकता है कि उनकी आंख में लाल हो गई है और सूजी हुई नज़र आ रही है। वहीं आंखों के नीचे ब्लैक सर्कल नज़र आ रहा  है जो किसी भारी चोट की ओर इशारा करे हुए नज़र आ रहे है। फोटो में हरे रंग की टी-शर्ट और जैकेट पहने हुए दिखाई दें रहीं है। हालांकि टाइगर ने अपने पोस्ट में उन्हें चोट कैसे लगी और कब लगी इस बारें में कोई जानकारी नहीं साझा किया है। बरहाल उनका पोस्ट वायरल हो गया है। 

जानिए कब रिलीज होगी फिल्म: आपकी सूचना के लिए बता दें कि टाइगर इन दिनों यूके में 'गणपत' की शूटिंग की है। वह सोशल मीडिया के जरिए लगातार इस मूवी के अपडेट्स फैंस के साथ करते रहते हैं। इस फिल्म में एक बार फिर से दर्शकों को टाइगर का एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म को देखने को मिलने वाली है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट कृति सेनन नज़र आने वाली है। अपकमिंग एक्शन मूवी अगले साल 23 दिसंबर में रिलीज  की जाने वाली है। इस फिल्म को 'क्वीन' के निर्देशक विकास बहल निर्देशित कर रहे हैं। 

सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ सरकारी गवाह बनेंगी नोरा फतेही, खोलेंगी कई बड़े राज

एक बार फिर 'राउडी राठौर' के सीक्वल के साथ लौट रहे हैं अक्षय कुमार

कट बोलने के बाद भी नहीं रुकी थी नरगिस, कहा- "इमरान को मजा आया..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -