सतना के मझगंवा रेंज में मिला बाघ का शव, वन विभाग को शिकार की आशंका
सतना के मझगंवा रेंज में मिला बाघ का शव, वन विभाग को शिकार की आशंका
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के सतना में एक बाघ की लाश बरामद हुई है. बाघ की मौत बेहद रहस्यमयी स्थितियों में हुई है, जिसके कारण वन विभाग की टीम, पुलिस और डॉक्टर बाघ की मौत पर शिकार की आशंका जताई है. बता दें यह मामला सतना के मझगंवा रेंज के अमरिती बीट का है, जहां सोमवार को वन विभाग को बाघ की लाश मिली है.

वहीं वन विभाग ने ऐसी आशंका जाहिर की है कि बाघ को करंट लगाकर मारा गया है, हालांकि विभाग ने अभी इस मामले पर मौन धारण कर रखा है और कुछ भी कहने से कतरा रहा है और मामला प्रकाश में आने के बाद विभाग के अधिकारी इस मामले की जांच की बात कह रहे हैं.उल्लेखनीय है कि बाघ की लाश मिलने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है और विभाग रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कार्यवाही करने की बात कह रहा है.

शव बरामद होने के बाद विभाग ने चिकित्सकों को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचे वेटनरी के डॉक्टर्स ने बाघ की मौत की वजह का पता लगाने की कोशिश आरंभ कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार बाघ का पोस्टमार्टम वन विभाग के अफसरों की उपस्थिति में किया जाएगा, ताकि किसी भी किस्म की गड़बड़ी न हो. अफसरों का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद बाघ की मौत का असली कारण सामने आ जाएगा और इसी के बाद कुछ कहा जा सकता है.

टीवी स्टार्स ने अपनी माँ के साथ तस्वीरें शेयर कर दी 'मदर्स डे' की बधाई

ग्राहकी कमजोर होने के कारण सोने और चांदी के दामों में नजर आई बढ़ोतरी

लगातार चौथे दिन पेट्रोल और डीजल के दामों में नजर आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -