इतनी खबरों के बाद आखिर बोल पड़े टाइगर श्रॉफ, बताया क्या है दिशा और उनका रिश्ता
इतनी खबरों के बाद आखिर बोल पड़े टाइगर श्रॉफ, बताया क्या है दिशा और उनका रिश्ता
Share:

एक्ट्रेस दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के बीच अफेयर की चर्चाएं अक्सर होती रहती है. ये दोनों कई बार साथ देखे जाते हैं जिसके चलते यही कहा जाता है कि डोमो के बीच अफ्फैरा चल रहा है. लेकिन इस बारे में दोनों ने ही अब तक कुछ नहीं कहा है. लेकिन हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने अपनी चुप्पी तोड़ी है जिसके चलते आप जान सकते हैं कि उन दोनों के बीच कैसा रिश्ता है. 'बागी 2' में दिशा और टाइगर श्रॉफ की रोमांटिक केमिस्ट्री अभी तक दर्शक भूल नहीं पाए हैं. लेकिन अब इस सबके बीच पहली बार टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी के साथ अपने रिश्तों पर खुलकर बात की है. 

आपको बता दें, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ ने कहा है, 'मुझे नहीं पता, एक एक्टर की जिंदगी में ऐसी खबरें आती रहती हैं. दिशा के मामले में लोगों का ज्यादा ध्यान जाता है. लोगों को ऐक्टर्स की निजी जिंदगी के बारे में जानने का क्रेज रहता है. मुझे दिशा की कंपनी अच्छी लगती है और हम साथ में खूब मजे करते हैं. ऐसी खबरों से हमारी दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ता.' यानी इस बात से उन्हें कोई मतलब नहीं है कि कोई उनके और दिशा के बारे में क्या बोलता है. उनकी दोस्ती हमेशा ऐसी ही रहेगी. 

वहीं बीते दिनों कुछ ऐसी खबरें आई थी कि दिशा और टाइगर श्रॉफ का ब्रेकअप हो गया है. लेकिन फिर इसके बाद रणवीर-दीपिका के रिसेप्शन में इन दोनों की साथ एंट्री ने सभी के मुंह बंद कर दिए. इसके अलावा बीते दिनों ही टाइगर श्रॉफ और दिशा को साथ डिनर डेट पर जाते वक्त भी स्पॉट किया गया था. इस दौरान टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी साथ थी. अब देखते हैं इन दोनों का रिश्ता आगे क्या मोड़ लेता है. 

First Look : Simmba से लीक हुआ अक्षय कुमार का सीन, लेकिन इसमें भी है एक सस्पेंस

कादर खान की बिगड़ती हालत को देख अमिताभ बच्चन ने की दुआ

हो गया कन्फर्म... 'छपाक' के बाद सुपरहीरो बनने वाली हैं दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -