टाइगर 3 का हुआ एलान, सलमान ने खुद पूछा, तैयार हो?
टाइगर 3 का हुआ एलान, सलमान ने खुद पूछा, तैयार हो?
Share:

सलमान खान स्टारर टाईगर ज़िंदा है का पहला शो खत्म हो चुका है और फैन्स थियेटर से बस हो हल्ला करते हुए निकल रहे हैं. फैन्स को फिल्म बहुत पसंद आ रही है और अब सलमान खान ने खुद एलान किया है टाईगर पार्ट 3 का. फिल्म के आखिरी सीन तक आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे और फिर सलमान पूरे स्टाइल में टाईगर पार्ट 3 का एलान करेंगे. अब इस धमेकर मूवी के बाद लोगों ने यह अंदाजा लगाना स्टार्ट कर दिया कि, आने वाली टाइगर में इससे बेटर और क्या देखें को मिल सकता है.

बॉलीवुड में पांच साल बाद क्रिसमस वीक में कटरीना कैफ के साथ सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' सिनेमाघरों को रौशन करने आ चुकी है. फिल्म का कुल बजट करीब 150 करोड़ रुपये है. इसे साल की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है. महाराष्ट्र में शिवसेना के आरोप है कि टाइगर जिंदा है कि वजह से मराठी फिल्म को थियेटर्स में वाजिब स्क्रीन नहीं मिल पाए हैं. अगर सबकुछ ठीक-ठाक रहा तो ट्रेड एनालिस्ट की राय में ये पहले ही दिन करीब 40 करोड़ रुपये कमा सकती है. एक था टाइगर ने वीकेंड में ही 100 करोड़ रुपये कमा लिए थे.

रिपोर्ट के अनुसार 'टाइगर जिंदा है' 5700 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है. अकेले भारत में 4600 और ओवरसीज में 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. फिल्म का बजट 150 करोड़ है. 130 करोड़ का प्रोडक्शन बजट जबकि 20 करोड़ के बजट में प्रिंट और एड कॉस्ट शामिल है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

40 करोड़ के पार जा सकता है 'टाइगर' के पहले दिन का कलेक्शन

सुपरस्टार सलमान खान के खिलाफ FIR दर्ज

जिम में बहा रहे पसीना क्योंकि साथ में होगी रियल लाइफ हसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -