सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' में यह मशहूर एक्टर बनेगा विलेन!

सलमान खान इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं। जी दरअसल वह जल्द ही फिल्म टाइगर 3 में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल इस फिल्म में विलेन कौन होगा यह तय हो चुका है। सामने आई खबरों के मुताबिक इस फिल्म में विलेन के रोल के लिए इमरान हाशमी को फाइनल किया गया है। एक वेबसाइट के मुताबिक YRF को लगता है कि इमरान इसमें फिट होंगे। वैसे इमरान एक इंटेंस एक्टर हैं और इस किरदार के लिए उनकी क्वालिटी परफेक्ट है। अब यह देखना होगा कि इमरान फिल्म में होंगे या नहीं।।।।?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

खबरें यह भी सामने आईं हैं कि फिल्म का फर्स्ट शेड्यूल मुंबई में शुरू होने वाला है। कहा जा रहा है यह मार्च 2020 को तीसरे हफ्ते में फ्लोर पर जाने वाली है। खबरों के अनुसार इमरान भी मार्च से इसे ज्वॉइन कर सकते हैं। बताया गया है पहला शेड्यूल YRF स्टूडियों में होगा, जहां इमरान, कैटरीना और सलमान के साथ कुछ मिनटों का सीन शूट करेंगे। वहीं सेकेंड शेड्यूल मीडिल ईस्ट में शूट होगा और तीसरा फाइनल शेड्यूल मुंबई में शूट होगा।

आप सभी जानते ही होंगे कि साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म एक था टाइगर में सलमान खान और कैटरीना कैफ एक साथ नजर आए थे। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर 320 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। इस फिल्म के बाद साल 2017 में फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज हुई जिसमें एक बार फिर से अच्छा बिजनेस किया। अब जब टाइगर 3 आने वाली है तो इसे लेकर भी सभी एक्साइटेड हैं।

बर्फ की चादर में लिपटा जम्मू, हवाई और रेल सेवाएं हुई प्रभावित

IBPS PO Interview Admit Card 2021: ऐसे डाउनलोड करें इंटरव्‍यू एडमिट कार्ड

सोने-चांदी की कीमतों में जबरदस्त गिरावट, जानिए क्या हैं आज के भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -