टिकिट बंटवारे से ठीक पहले कमलनाथ का वीडियो वायरल, अपराधियों का साथ देने को लेकर कर रहे बात!

Nov 03 2018 06:05 PM
टिकिट बंटवारे से ठीक पहले कमलनाथ का वीडियो वायरल, अपराधियों का साथ देने को लेकर कर रहे बात!

भोपाल। मध्यप्रदेश में चुनाव को लेकर भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है, वहीं कांग्रेस ने अब तक अपनी लिस्ट पर सस्पेंस बरकरार रखा है। ऐसा कहा जा रहा है कि आज शाम तक कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर सकता है। इस बीच कमलनाथ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और मध्यप्रदेश बीजेपी के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। 

बीजेपी4एमपी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए गए इस वीडियो पर लिखा है, कांग्रेस का हाथ, अपराधियों के साथ। इस वीडियो में कमलनाथ ये कहते सुनाई दे रहे हैं कि उम्मीदवार पर केस दर्ज हो, मुझे फर्क नहीं पड़ता। मुझे तो ​केवल जीतने वाला उम्मीदवार चाहिए। इस वीडियो को सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर  अकाउंट पर शेयर ​किया है। शिवराज सिंह चौहान ने इसे शेयर करते हुए लिखा, अगर यही कांग्रेस की राजनीति है तो... बाकी जनता खुद ही समझदार है। वही फैसला करेगी कि 28 नवंबर को मतदान कर किसको विजयी बनाएगी। हालांकि इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि न्यूजट्रैक नहीं करता है। 

बता दें कि  इससे पहले शनिवार को ही ​मुख्यमंत्री ​शिवराज सिंह चौहान के साले ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। उन्होंने बीजेपी पर वंशवाद और परिवारवाद की राजनीति करने का आरोप लगाया।

खबरें और भी

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018: कांग्रेस आज जारी कर सकती है उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

मध्‍यप्रदेश : राहुल ने कमलनाथ को पेश की आईसक्रीम, शिवराज ने कसा तंज

राहुल के चुनावी दौरे में नहीं शामिल हुए दिग्विजय,यह रही वजह