इन फीचर्स के साथ बाजार में उतरी Tata Tiago NRG
इन फीचर्स के साथ बाजार में उतरी Tata Tiago NRG
Share:

दोस्तों इस सीजन के त्यौहार में कई कार कंपनियां एक से बढ़कर एक ऑफर दे रही है और कई कंपनियां एक के बाद एक नई कार भी लॉन्च किए जा रही है. ऐसे में अगर आप नई कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बहुत ही उपयोगी साबित हो सकती है. जी हां, बता दें कि टाटा मोटर्स ने अपनी पॉप्युलर हैचबैक टियागो का नया एनआरजी वर्जन लॉन्च कर दिया है. यह दमदार फीचर के साथ मार्किट में उतरी है. 

इन ख़ास फीचर्स के साथ इस दिन DUCATI करेंगी बड़ा धमाका

आपको इस बात से अवगत करा दें कि Tata Tiago NRG एक क्रॉस हैचबैक कर है और इसकी शुरुआती कीमत 5.5 लाख रुपये है. इसे आसानी से खरीदा जा सकता है. कर कि यह नई दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत है और इसके टॉप मॉडल की कीमत ₹ 6.32 लाख तक जाती है. आॅटो जगत से मिली खबरों के मुताबिक, टाटा ने टियागो एनआरजी में कॉस्मेटिक अपग्रेड्स और बदलाव कर दिए हैं. हालाँकि कहा यह भी जा रहा है कि इसके प्लैटफॉर्म को सेम रखा गया है. 

इस दिन लॉन्च होंगी इंडियन चीफटेन एलीट मोटरसाइकल

बता दें कि इस मॉडल का मुकाबला सीधे तौर पर मारुति सुजुकी सिलेरियो एक्स से होगा. टाटा टियागो एनआरजी स्टैंडर्ड टियागो मॉडल से ज्यादा लंबी, चौड़ी और टॉल बताई जा रही है. इसके ग्राउंट क्लियरेंस को बढ़ाकर 180 mm किया गया है. अगर इस कार की स्टाइल की बात की जाए तो करें तो नई टियागो एनआरजी में काले रंग की प्लास्टिक क्लैडिंग बंपर्स के आसपास, साइड स्कर्ट्स और वील आर्क्स पर देखी जाएगी. 

यह भी पढ़ें...

 

नए रूप में बाजार में उतरी Hyundai Verna, देखते ही भी जाएगा लुक

TVS की दमदार बाइक लॉन्च, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

महिंद्रा मराजो भारत में लांच, जानें क्या है ख़ूबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -