पुलिस की अपराधियों से यारी: भोपाल के थाने में TI ने मनाया बदमाश का जन्मदिन

भोपाल: भोपाल में इन दिनों आपराधिक मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। लेकिन यहाँ पुलिस और आपराधिक लोगों की दोस्ती भी नजर आने लगी है। अब हाल ही में आपराधिक प्रवृत्ति के युवक से TT नगर थाने में केक कटवाकर खिलाने के मामले में थाना प्रभारी शैलेंद्र शर्मा को लाइन अटैच कर दिया गया है। इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमे टीआई बदमाशों की गैंग के सदस्य के जन्मदिन पर थाने में बर्थ-डे केक कटवाते हुए दिख रहे हैं। हालाँकि अब वीडियो को हटाया जा चुका है। मिली जानकारी के तहत दो दिन पहले TI की भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार से देर रात DJ न बजाने को लेकर बहस हुई थी।

वहीं पवार के दोस्त गोविंदा उर्फ लकी के जन्मदिन पर DJ बजाया जा रहा था और इस पर पवार ने TI को थाने से हटाने की मांग करते हुए पुलिस अधिकारियों पर दबाव बनाया था। वहीं जब यह मामला गरमाने लगा तो दोनों पक्ष इसे मैनेज करने में जुट गए। अंत में नतीजा यह निकला कि राजनीतिक दबाव में आकर TI ने पवार के आपराधिक प्रवृत्ति के दोस्त गोविंदा उर्फ लकी से थाने में ही केक कटवा दिया। इस दौरान किसी ने वीडियो भी बना लिया और थोड़ी देर बाद ही ये वीडियो वायरल हो गया। इस मामले में अब थाना प्रभारी शर्मा का कहना है, 'पवार दो दिन पहले हुई बहस को खत्म करने के लिए खुद ही केक लेकर आए, इसलिए उन्होंने केक काटने की सहमति दे दी। पवार के साथियों के आपराधिक रिकॉर्ड की जानकारी उन्हें नहीं थी।'

इसके अलावा पुलिस अधिकारियों का मानना है कि 'पवार के साथ ऐसे युवक भी थाने में आए, जो आपराधिक प्रवृत्ति के हैं।' वीडियो की बात करें तो वीडियो में TT नगर TI लकी के केक काटने के दौरान ताली बजाते हुए दिख रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि इसके बाद उसे केक भी खिलाया और उसे जन्मदिन की बधाई भी दी गई। इस मामले में TI शर्मा कहना है कि लकी पर अपराध दर्ज होने की उन्हें जानकारी नहीं थी। आपको बता दें कि गोविंदा उर्फ लकी पर TT नगर और MP नगर थाने में अपराध दर्ज होने की बात कही जा रही है, हालांकि, पुलिस जांच की बात कह रही है।

नहीं बढ़ेगी एकता कपूर की सैलरी, जानिए क्या है मामला?

करनाल: जल्द खत्म हो सकता है धरना, किसानों और प्रशासन के बीच हुआ समझौता

'मैं जमानत नहीं मांगूंगा, सुप्रीम कोर्ट तक लडूंगा।।।', कहने वाले CM बघेल के पिता को 3 दिन में मिल गई बेल

Most Popular

- Sponsored Advert -