गुरूवार की रात को बारह बजे करें ये उपाय
गुरूवार की रात को बारह बजे करें ये उपाय
Share:

गुरुवार के दिन को भगवान विष्णु का दिन माना जाता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आप गुरुवार की रात में एक विशेष उपाय करते हैं, तो इससे आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी हो सकती हैं, और आपका बुरा समय भी दूर हो सकता है. 

1- अगर आपके जीवन में धन की कमी है, तो गुरुवार की रात 12 बजे अपने घर के मुख्य द्वार पर कुमकुम छिड़कें, और फिर इसके बाद अपने घर के मुख्य द्वार के दोनों तरफ दो मुखी दीपक जलाएं. 

2- अपनी मनोकामना को पूरा करने के लिए गुरुवार की रात को 12 बजे हनुमान जी के सामने 5 लाल फूल चढ़ाएं. इससे आपकी सभी इच्छाएं बहुत जल्दी पूरी हो सकती हैं. 

3- अगर आपके परिवार का कोई सदस्य लंबे समय से बीमार है, तो इसका कारण बुरी नज़र का असर हो सकता है. बुरी नज़र को दूर करने के लिए गुरुवार की रात 12 बजे एक सूखे हुए नारियल को ले लें. अब इसमें अलसी का तेल और थोड़ा सा गुड़ डालें, और फिर बीमार व्यक्ति के ऊपर से 7 या 11 वार लें और फिर इसे आग में डालकर जला दें. ऐसा करने से बुरी नजर उतर जाती है. 

4- शिव जी को प्रसन्न करने के लिए गुरुवार की रात 12 बजे 11 बिल्वपत्रों पर सफेद चंदन लगाकर शिवलिंग को चढ़ाएं. ऐसा करने से शिवजी प्रसन्न हो जाते हैं.

 

आईना बिगाड़ सकता है आपकी तक़दीर

भगवान विष्णु को समर्पित है इंडोनेशिया में मौजूद ये मंदिर

आपके घर को बुरी नज़र से बचाता है कपूर का ये उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -