TOH के गाने के लिए इतनी मेहनत की अमिताभ और आमिर ने, देखिये मेकिंग वीडियो

यशराज फिल्म की बड़ी और मच अवेटेड फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' का सभी को इंतज़ार है. फिल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख हैं जिन्होंने फिल्म में बेहतरीन काम किया है. फिल्म का कई पोस्टर, और ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है. इसके बाद इस फिल्म से जुड़ी छोटी छोटी जानकारी सामने आ रही है. हाल ही में इस फिल्म का गाना 'वशमले' रिलीज़ हुआ है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी है. इसी के बारे में हम आपको कुछ बताने जा रहे हैं. 

बिग बी ने औरतों के साथ लगाए ऐसे ठुमके कि खुद आमिर भी देखते रह गए

दरअसल, फिल्म के इस गाने में आपने देखा ही है अमिताभ बच्चन और अमीर खान एक साथ नज़र आ रहे हैं और ऐसा पहली बार हो रहा है कि दोनों एक साथ नज़र आ रहे हों. इस गाने को पसंद तो काफी किया जा रहा है साथ ही बता दें निर्माता ने इस गाने के माकिन वीडियो को भी शेयर किया है. जिसे हम आपको दिखा रहे हैं और इस गाने में आप देख सकते हैं कि कलाकार ने कितनी मेहनत की है और साथ ही सिखाने वाले ने भी. बता दें, गाने के संगीतकार अजय-अतुल हैं और कोरियोग्राफर प्रभुदेव हैं. देखिये इस वीडियो में जो वायरल हो रहा है.

नशे में धुत मस्ती करते हुए नजर आए आमिर खान और अमिताभ बच्चन

इस गाने के बारे में विजय कृष्णा आचार्य का कहना है कि वो बहुत ही खुश हैं कि उन्होंने ये खास पल मौजूद किया जिसमें दो बड़े कलाकार एक साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं और गाने में काफी एनर्जी बनी हुई है. इस गाने में अमिताभ बच्चन और आमिर खान अपनी मूड को सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस गाने में बताया गया है कि दोनों ने शराब पी रखी है जिसके बाद वो इस तरह का बेहतरीन डांस कर पाए. बता दें यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

 

Thugs Of Hindostan Poster : इस बार ठग वाली होगी आपकी भी दिवाली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -