साल की सबसे बड़ी फिल्म  'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' होगी फ्लॉप, ये रहा सबूत
साल की सबसे बड़ी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' होगी फ्लॉप, ये रहा सबूत
Share:

यश राज फिल्म्स द्वारा आज आख़िरकार फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' का ट्रेलर रिलीज़ कर ही दिया गया. इस फिल्म के ट्रेलर का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म के पोस्टर्स को देखकर ऐसा लग रहा था कि ये फिल्म सुपरहिट साबित होने वाली है लेकिन फिल्म के ट्रेलर ने तो सभी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को लेकर ही चर्चाएं चल रही हैं और लोगों का कहना है कि इसमें कुछ भी नया नहीं है. इस फिल्म के जरिए एक बार फिर ही सब सीन दिखाए जाएंगे जो दर्शकों ने पहले से ही देख रखे हैं. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोगों की तारीफों की जितनी उम्मीद की जा रहीं थी ट्रेलर उन सभी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका.

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में आमिर के साथ इंटिमेट हुईं कैटरीना, दिखा बेहद बोल्ड अवतार

ट्रेलर में कुछ भी ऐसा खास नहीं था जो आपको उससे बांधकर रखे या आपको ये फिल्म देखने पर मजबूर करे. इस फिल्म में कई एक्शन सीन भी दिखाए गए हैं लेकिन उन सीन्स को देखकर भी आप दांतों तले उंगलियां नहीं दबा पाएंगे. ट्रेलर में कहानी की शुरुआत भी कही से भी शुरू करके कही भी खत्म कर दी है. ये फिल्म हिस्टोरिक मुद्दे पर आधारित है लेकिन फिर भी इसमें VFX का ज्यादा इस्तेमाल नहीं किया गया है और ना ही एक्शन सीन्स में टेक्नोलॉजी का कोई नया इस्तेमाल हुआ है.

तो अपने 'भाई' को डेट कर रही हैं फातिमा सना शेख !

ट्रेलर को रिलीज़ हुए अब तक 4 घंटे हो गए हैं लेकिन इस पर अब तक महज 20 लाख व्यूज ही आए हैं. ट्रेलर में ही वो सभी सीन्स दिखाए गए हैं जो पहले बाहुबली जैसी फिल्मों में देखे जा चुके हैं. कुछ लोग तो इस फिल्म को हॉलीवुड फिल्म 'पाइरेट्स ऑफ केरेबियन से भी कम्पेयर कर रहे हैं क्योकि ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में जहाज और पानी वाले सीन को देखकर उसी फिल्म का जहन दिमाग में आता है. खैर अब देखना तो ये है कि मेघा स्टार फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है. आपको बता दें ये फिल्म 8 नवंबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट... 

नाना पाटेकर के बाद तनुश्री ने गणेश आचार्य को भी नहीं छोड़ा

Thugs Of Hindostan Trailer : दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आ गए अमिताभ और आमिर

Poster : लीक हुआ 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां' का पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -