TOH : जब तलवारबाज़ी करने उतरे 'फिरंगी और खुदाबक्श'
TOH : जब तलवारबाज़ी करने उतरे 'फिरंगी और खुदाबक्श'
Share:

साल की सबसे बड़ी फिल्म कही जाने वाली 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' के लिए फैंस कबसे इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर आ चुका है कई सारे पोस्टर आ चुके हैं और हल ही एक और प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी फिल्म को देखने के लिए आप और भी ज्यादा उतावले हो जायेंगे. इस नए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं फिरंगी और खुदाबक्श को यानी आमिर खान और अमिताभ बच्चन को जिनकी तलवारबाज़ी दिखाई देगी. आइये देखते हैं इस वीडियो को.

फिल्म 'ठग्स आॅफ हिंदोस्तां' अब सिर्फ अमीर लोग देख सकेंगे, इतनी महँगी होगी टिकट

आप देख ही सकते है प्रोमो शुरू होता है आमिर खान यानी फिरंगी के डायलॉग से 'धोखा स्वभाव है मेरा' और इसी के बाद अमिताभ बच्चन यानी खुदाबक्श का डायलॉग आता है 'और भरोसा मेरा'. फिल्म में डायलॉग कमाल के सुनने को मिलने वाले हैं क्योंकि ये दिवाली ठग वाली होने वाली है. फिल्म के प्रोमो और ट्रेलर में ही आमिर और अमिताभ ने सभी का दिल जीत लिया है. इस प्रोमो में आप दोनों की तलवारबाज़ी देख सकते हैं जो जबरदस्त होगी. 

हर बार एक जैसे ही पोस्टर शेयर करते हैं 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के मेकर्स

इसके अलावा बता दें, फिल्म का पहला गाना वशमले रिलीज़ हो चुका है जिसे काफी पसंद भी किया गया है और इस गाने में भी आमिर और अमिताभ को साथ में देखा गया है जिसमें वो शराब पीकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं लेकिन ट्रेलर और प्रोमो में उन्हें ज्यादा दिखाया नहीं गया है जिसे देखकर लगता है वो लेडीज को कुछ क्रेडिट नहीं देना चाहते. बता दें, फिल्म 8 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

TOH के गाने के लिए इतनी मेहनत की अमिताभ और आमिर ने, देखिये मेकिंग वीडियो

बिग बी ने औरतों के साथ लगाए ऐसे ठुमके कि खुद आमिर भी देखते रह गए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -