Video : सामने आया 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' के पीछे इतनी है कड़ी मेहनत
Video : सामने आया 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' के पीछे इतनी है कड़ी मेहनत
Share:

बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' का सभी को काफी इंतज़ार है जिसका ट्रेलर आ चुका है और सभी इसके स्टंट और कहानी जानने के लिए बेताब हैं. फिल्म का ट्रेलर जितना जबरदस्त है उतनी ही उम्मीदें फिल्म से भी की जा रही हैं. फिल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख अहम भूमिका में हैं. इसी फिल्म का एक मेकिंग वीडियो सामने आया है जिसे आप यहां देख सकते हैं. फिल्म का इस वीडियो को देखकर आप भी समझ जायेंगे फिल्म के लिए कितनी मेहनत की है. 

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के ये दमदार डायलॉग्स आपकी भी जुबां पर चढ़ जाएंगे

फिल्म के निर्माता ने एक मेकिंग वीडियो शेयर किया है जिसमें देखकर आप समझ जायेंगे टीम की मेहनत. विजय कृष्ण आचार्य फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां के डॉयरेक्टर हैं. जैसा कि अापने ट्रेलर में कई बड़े बड़े जहाज़ देखे हैं. बताया जा रहे हैं इसमें कोई ग्राफ़िक का इस्तेमाल नहीं किया गया है बल्कि ये सभी असली हैं. इसी पर काफी मेहनत की गई है. एक बार आप खुद भी देख सकते हैं किस तरह ये जहाज़ असली दिख रहे हैं या फिर नकली.

आपको देखकर यकीन नहीं होगा कि फिल्म के मेकर्स ने जहाज बनाने वाले लोगों, कारीगरों, इंजीनियर्स सबसे संपर्क किया. फिर एक बड़ी टीम बनाई जिसके बाद कड़ी मेहनत कर जहाज बनाने के काम को अंजाम दिया. बाकी इन वीडियो को देखकर आप समझ ही जायेंगे. बता दें, ये फिल्म 8 नवंबर को रिलीज़ हो रही है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

बिग बॉस होस्ट की कमाई के सामने कुछ नहीं 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' का बजट

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं कैटरीना, हॉटनेस की सारी हदें पार की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -