जब महेश बाबू को अमिताभ बच्चन ने  इस पुरुस्कार से नवाज़ा था
जब महेश बाबू को अमिताभ बच्चन ने इस पुरुस्कार से नवाज़ा था
Share:

टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू ने अपने आकर्षक ऑनस्क्रीन व्यक्तित्व के साथ देश भर में बड़े पैमाने पर प्रशंसक अर्जित किए हैं. अभिनेता ने पोकीरी (2006), डुकुडु (2011) और व्यवसायी (2012) जैसी कई फिल्मों में विभिन्न भूमिकाओं के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है. उन्होंने राजकुमारकुडु (1999) के साथ मुख्य अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत की और 'Best Actor' के लिए दो राज्य नंदी पुरस्कार जीते. 'बेस्ट मेल एक्टर डेब्यू' प्राप्त करने के बाद. 2011 में, महेश बाबू को फिल्म डुकुडू के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता को कई पुरुस्कारों से नवाज़ा जा चुका है. अभिनेता को यह पुरस्कार मेगास्टार अमिताभ बच्चन द्वारा प्रदान किया गया था. इस थ्रोबैक वीडियो में आप देख सकते हैं, महेश बाबू और अमिताभ बच्चन 2011 में हैदराबाद में आयोजित  Nandi Awards समारोह के दौरान मंच पर एक प्यारा सा पल शेयर किया.

हाल ही में, अमिताभ बच्चन को कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया और उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. पूरा फिल्म उद्योग एक साथ आया और मेगास्टार को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता है. नागार्जुन, रकुल प्रीत सिंह, चिरंजीवी सहित अन्य दक्षिण सेलेब्स ने प्रार्थनाएँ भेजीं और जल्द ही बिग बी को शुभकामनाएं दीं. महेश बाबू ने भी ट्वीट किया, "जल्दी ठीक हो जाइए! आपको शीघ्र स्वस्थ होने की कामना."

काम के मोर्चे पर, महेश बाबू जल्द ही अपनी अगली फिल्म, सरकरू वाली पाटा की शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म का निर्देशन परशुराम द्वारा किया गया है और मिथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्देशित है. इसके अलावा, सरकरू वैरी पाटा सात साल बाद महेश बाबू और एस थमन के पुनर्मिलन का प्रतीक है. फिल्म का पहला लुक सुपरस्टार कृष्णा के जन्मदिन के अवसर पर जारी किया गया था और इसने पहले ही फिल्म निर्माताओं के बीच उच्च उम्मीदें स्थापित कर दी हैं.

 

एक जैसी ही ड्रेस में नज़र आई रसमिका और मोनी

SP बालासुब्रह्मण्यम के तबियत की अफवाहों को लेकर कही ये बात

जल्द ही रिलीज़ होगा जूनियर एनटीआर की इस फिल्म से उनका पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -