सोशल मीडिया पर वायरल हुई रोती हुई बच्ची की तस्वीर, हर कोई हुआ कंफ्यूज
सोशल मीडिया पर वायरल हुई रोती हुई बच्ची की तस्वीर, हर कोई हुआ कंफ्यूज
Share:

बॉलीवुड के स्टार्स हमेशा अपने लुक्स और स्टाइल के चलते चर्चाओं में बने रहते है. अपने फेवरेट स्टार को लेकर फैंस में ऐसी बेताबी देखने को मिल जाती है उनकी एक झलक से भी फैंस उन्हें पहचान जाते है. फिर वो चाहे किसी भी किरदार या अलग लुक में क्यों न हो. लेकिन आज हम एक ऐसी फोटोज सामने लेकर आए हैं जिसे देखकर बड़े से बड़े फैन भी हैरान और कन्फ्यूज्ड हो चुके है. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरलहोने लगी है, जिसमें एक बच्ची अपनी मां के साथ पढ़ाई करते हुए रो रही हैं. जबकि उनकी मां पास में बैठकर उन्हें पद्धति हुई नज़र आ रही है. ये बच्ची अब बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री बन चुकी हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर: सोशल मीडिया पर जो फोटो इस समय वायरल हो रही है उसमें बच्ची ने ऑरेंज कलर की टीशर्ट पहना हुआ है और बालों में स्कूली बच्चों की तरह सफेद रिबन के साथ दो चोटियां भी बांधी हुई है. वो बेड पर पढ़ाई करते हुए रो रही है. फोटोज को देखकर बोला जा सकता है कि बचपन में उन्हें पढ़ना बिल्कुल अच्छा नहीं लगता होगा. फैंस अब इस बच्ची को पहचानने  का प्रयास करने में लगे हुए है. क्या आप इस फोटोज को देखकर बता सकते हैं कि ये अभिनेत्री कौन हैं?

चलिए ज्यादा दिमाग घुमाने की आवश्यकता नहीं है. हम आपको बता देते हैं कि ये अभिनेत्री दंगल गर्ल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख  के बचपन की फोटो है. फातिमा इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अधिक पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के साथ उनके लिंक अप खबरें मीडिया में बनी हुई है. माना जा रहा है कि उन्हीं के कारण से आमिर खान का तलाक भी हुआ है. 

 

इस हॉलीवुड मूवी के साथ सिनेमा घर में दस्तक देगी 'पृथ्वीराज'

क्या सच में कभी स्कूल नहीं गई कैटरीना कैफ, जानिए क्या है सच्चाई

किस सेलेब्रिटी की बायोपिक में काम करना चाहती हैं हरनाज़ संधू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -