इस एक्टर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें
इस एक्टर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें
Share:
टालीवुड सितारे या तो उनकी कुछ थ्रोबैक तस्वीरों की अपनी यादों को साझा करते रहते हैं जो उनके प्रशंसकों को प्रभावित करते हैं। पिछले कुछ दिनों में नागा बाबू सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव हैं क्योंकि वह कई थ्रोबैक तस्वीरें पोस्ट करते नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने दुर्लभ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। हाल ही में अंजी अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ले लिया और शक्तिनायक पवन कल्याण की एक पुरानी तस्वीर नंदमुरी बालकृष्ण के साथ शेयर की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naga Babu Konidela (@nagababuofficial) on

उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया हुआ है-  ' He captioned the throwback picture as, 2 Brothers “Come2gether…. 1 is My Brother & the other1 is a Brother from Another Mother…. The Day the Powerstar met the NandamuriLion #whenpowerstarmetlion #powerstar #nandamuribalakrishna Garu #balayya (sic.)” #whenpowerstarmetlion #powerstar #nandamuribalakrishna गारू #balayya (sic)) से मुलाकात की। प्रशंसकों की जोड़ी की तस्वीर देखने के लिए इतना उत्साहित हो गया कि वे सभी तस्वीरें वे उन दोनों को सामाजिक मीडिया पर साझा करने के लिए मिल सकता है इकट्ठा शुरू कर दिया।

थ्रोबैक तस्वीर कुछ ही सेकंड में सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई, और इसे लगातार हजारों लोगों द्वारा शेयर किया जा रहा था। पुरानी तस्वीर के माध्यम से जाने के बाद ऐसा लग रहा है कि यह 90 के दशक से है। पवन कल्याण और नंदमुरी बालकृष्ण तस्वीर में किसी घटना पर हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं।  पवन कल्याण ने ब्लू ब्लेजर पहना हुआ है जबकि नंदमुरी बालकृष्ण ने वही पहन रखा है जो प्रिंटेड शर्ट की तरह लग रहा है। दोनों एक्टर्स रेयर थ्रोबैक पिक्चर में गतिशील दिखते हैं।

बिग बॉस तेलुगु 4: इन प्रतियोगियों को 8वें दिन किया गया नॉमिनेटेड

साईं पल्लवी और नागा चैतन्य ने शुरू की शूटिंग

रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी न्यायिक हिरासत में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -