थ्रोबैक: जॉन ट्रैवोल्टा ने अपनी दिवंगत पत्नी की याद में साझा की ये अद्भुत तस्वीर
थ्रोबैक: जॉन ट्रैवोल्टा ने अपनी दिवंगत पत्नी की याद में साझा की ये अद्भुत तस्वीर
Share:

हॉलीवुड स्टार्स कई बार अपनी फेक तस्वीरें शेयर करते हैं। जॉन ट्रैवोल्टा और केली प्रेस्टन शोबीज़ उद्योग के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक थे। हालांकि, चीजें पलट गईं जब प्रेस्टन, उनकी प्यारी पत्नी का 12 जुलाई, 2020 को 57 साल की उम्र में निधन हो गया। वह पिछले दो वर्षों से कथित तौर पर स्तन कैंसर से जूझ रही थी। दिवंगत अभिनेत्री त्रवोलता और उनके बच्चों एला और बेंजामिन द्वारा जीवित है। इस दंपति का एक बेटा भी था जिसका नाम जेट था लेकिन उनका 2009 में 16 साल की उम्र में निधन हो गया।

वही इस बीच, जॉन ट्रावोल्टा ने हाल ही में केली प्रेस्टन को उनकी 58 वीं जयंती पर हार्दिक श्रद्धांजलि दी है। 66 वर्षीय अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक कोलाज साझा किया है जिसमें दो तस्वीरें शामिल हैं। जहाँ उनमें से एक अपने माँ और पिताजी की शादी की तस्वीर होती है, वहीं दूसरी तस्वीर प्रेस्टन के साथ उसकी शादी के दिन की है जो 1991 की है। इसी के बारे में बात करते हुए, ग्रीस अभिनेता लिखते हैं, “जन्मदिन की शुभकामनाएँ! मुझे अपनी मम्मी और पापा की शादी की यह तस्वीर मिली। हमारा साथ उनके साथ देखना अच्छा लगा।"

कुछ देर से केली प्रेस्टन के बारे में बात करते हुए, अमेरिकी स्टार की अचानक मौत ने पूरे उद्योग को गहरे सदमे में छोड़ दिया। ट्रावोल्टा ने खुद इंस्टाग्राम पर एक दिलकश पोस्ट में उनके निधन के बारे में खबर की घोषणा की थी। इसमें लिखा है, “यह बहुत भारी मन के साथ है कि मैं आपको सूचित करता हूं कि मेरी खूबसूरत पत्नी केली ने स्तन कैंसर से अपनी दो साल की जंग के साथ जान दे दी है। उसने बहुत सारे लोगों के प्यार और समर्थन के साथ एक साहसी जंग लड़ी।”

जेसिका अल्बा बताया कि कैसे वह ट्रोलर्स का करती है सामना

जेमी ली कर्टिस ने क्रिस इवांस द्वारा पोस्ट की गई एक स्पष्ट तस्वीर पर दी अपनी ये प्रतिक्रिया

ल्यूक हेम्सवर्थ को है इस किरदार को निभाने की इच्छा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -