कोयंबटूर में भाजपा  कार्यालय पर पेट्रोल बम फेंका
कोयंबटूर में भाजपा कार्यालय पर पेट्रोल बम फेंका
Share:

कोयंबटूर: आज बुधवार की सुबह कई नकारात्मक खबरें  लेकर आई . त्रिपुरा में लेनिन, तमिलनाडु में पेरियार की मूर्ति गिराने की घटना के बाद कोलकाता में दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति तोड़ने के साथ ही तमिलनाडु के कोयंबटूर में आज सुबह बीजेपी ऑफिस में पेट्रोल बम से हमला करने मामला सामने आया है. हालाँकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दो युवक नज़र आ रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि इस घटना के संदर्भ में जो वीडियो सामने आया है उसके अनुसार वीडियो में दोनों युवक बीजेपी कार्यालय के बाहर खड़े थ्रीव्‍हीलर के पीछे से आए. पहले युवक के पेट्रोल बम फेंकते ही बीजेपी दफ्तर से एक आदमी निकला, तभी दूसरे युवक ने भी पेट्रोल बम दफ्तर पर फेंका और वहां से फरार हो गए. हालाँकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.

आपको बता दें कि इस पेट्रोल बम हमले के बारे में कोई विस्तृत जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है कि यह हमला किसने किया और किस कारण से किया यह भी अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. जबकि दूसरी ओर इस मामले में अभी किसी बीजेपी नेता का बयान भी सामने नहीं आया है. इसलिए इस घटना का पूरा विवरण नहीं मिल पाया है.

यह भी देखें

रजनी ने कहा, रास्ता काँटों भरा है मै बदलाव ला सकता हूँ

समस्याओं का कारण कांग्रेस कल्चर है- पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -