इन टिप्स के जरिये, काजल को रोके फैलने से
इन टिप्स के जरिये, काजल को रोके फैलने से
Share:

हर लड़की की चाहत होती है कि उसकी आंखे सबसे खूबसूरत नजर आये और आँखों को खूबसूरत बनाने के लिए वे हर तरह की कोशिश करती है. लेकिन फिर भी कभी-कभी काजल लगाते वक्त कुछ गलती कर जाती है, जिससे काजल जल्दी ही फैलने लगता है और जिसके चलते आंखे ठीक नहीं लगती है. वैसे सही तरीके से काजल लगाना भी एक कला है.

इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे जिनसे आप अपने काजल को फैलने से रोक सकते है और साथ ही आँखों की खूबसूरती को बरक़रार रख सकते है. आँखों में काजल लगाने से पहले आप अपना चेहरा टोनर से साफ़ कर ले, ऐसा करने से त्वचा पर जमा तेल साफ हो जायेंगा, जिससे काजल फैलेगा नहीं. साथ ही आँखों में हमेशा वाटर प्रूफ काजल का इस्तेमाल करें, इससे काजल फैलता नहीं और ज्यादा समय तक लगा रहता है.

आप चाहे तो काजल को फैलने से रोकने के लिए आईलाइनर लगा सकते है, आईलाइनर की मदद से काजल फैलता नहीं. आँखों में काजल लगाने से पहले आँखों के नीचे थोड़ा सा पॉवडर लगा ले, आप ब्रश या स्पंज की मदद से पाउडर लगा सकती हैं, ऐसा करने से काजल ज्यादा समय तक आँखों में टिका रहता है और फैलता नहीं है.

ये भी पढ़े

नेल पेंट लगाने के बाद इन गलतियों को करने से बचे

इस दिवाली इन टिप्स के जरिये दिखे सबसे परफेक्ट

इन घरेलू नुस्खों से दूर करे सफ़ेद बाल

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -