जम्मू कश्मीर के तीन युवकों ने अपनाया आतंक का रास्ता, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

जम्मू कश्मीर के तीन युवकों ने अपनाया आतंक का रास्ता, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

श्रीनगर: जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा जिले में रहने वाले तीन युवकों ने अमन का रास्‍ता छोड़ आतंक का दामन थाम लिया है। आतंकी बने इन तीनों युवकों की तस्‍वीरें इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। एके-47 राइफल के साथ सोशल मीडिया में साझा की गई इन तस्‍वीरों के अनुसार तीनों युवक लश्‍कर-ए-तैयबा नामक आतंकी संगठन में भर्ती हो गए हैं।

जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस का स्‍पेशल ऑपरेशन स्‍क्‍वायड इन तस्‍वीरों की सत्‍यता की जांच करने में जुट गया है। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्‍तान मूल के आतंकी संगठन लश्‍कर ए तैयबा ज्‍वाइन करने वाले तीनों युवकों की शिनाख्त इरशाद डार, नजीम डार और रफीक डार के तौर पर हुई है। तीनों युवक काफी समय से अपने घर से लापता था। गुरुवार सुबह अचानक तीनों युवकों की तस्‍वीरें हथियारों के साथ सोशल मीडिया में वायरल होना आरंभ हो गई।

जिसके बाद, जम्‍मू और कश्‍मीर पुलिस के साथ खुफिया एजेंसियां इन तीनों युवकों का सुराग खोजने की कोशिश में जुट गई हैं। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, कथित तौर पर आतंक का रास्‍ता अपनाने वाले तीनों युवकों के परिवार वालों से बातचीत कर पुलिस हकीकत पता लगाने की कोशिश कर रही है। इसके साथ ही उनके घर वालों से उनसे वापसी की अपील करने के लिए कह रही है।

नागपुर: विश्व की सबसे छोटी महिला ने किया योग, वीडियो वायरल

घाटी के सभी जिलों में भी होगा योग कार्यक्रमों का आयोजन

विदेशी कपंनियों को देश में बहु ब्रांड खुदरा कारोबार की नहीं दी जाएगी अनुमति