तीन युवकों ने युवती से की छेड़छाड़, घर में फेका धमकी भरा पत्र
तीन युवकों ने युवती से की छेड़छाड़, घर में फेका धमकी भरा पत्र
Share:

उत्तराखंड के रुड़की में तीन युवकों ने एक युवती से छेड़छाड़ और विरोध करने पर मारपीट कर दी। आरोप है कि युवकों ने युवती के घर धमकी भरा पत्र लिखकर भी फेंका है। इससे पीड़ित परिवार दहशत में है।पीड़ित पक्ष ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि काफी समय से तीन युवक उसकी भतीजी का पीछा कर छेड़छाड़ करते आ रहे हैं। कई बार समझाने के बाद भी वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।मंगलवार सुबह एक बार फिर युवकों ने उसकी भतीजी का रास्ता रोक लिया और अश्लील हरकतें करने लगे। भतीजी ने घर आकर परिजनों को आपबीती सुनाई। युवती के परिजन तीनों युवकों के घर शिकायत करने पहुंचे तो उन्होंने उनके साथ मारपीट कर दी।

 इसके बाद युवकों ने युवती के घर धमकी भरा पत्र लिखकर फेंक दिया।वहीं मोबाइल पर भी जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित पक्ष ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि मामले में जांच कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। तीनों युवकों का पता लगाया जा रहा है|रुड़की में ही जंगल से लौट रही एक किशोरी से गांव के ही एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी। आरोप है कि विरोध करने पर युवक ने हाथापाई कर दी और धमकी देकर फरार हो गया। किशोरी ने घर पहुंचकर परिजनों को जानकारी दी। परिजन युवक के घर पहुंचे तो उनके साथ भी अभद्रता कर दी। परिजनों ने युवक के खिलाफ तहरीर दी है।सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी एक किशोरी सोमवार की शाम जंगल से घर आ रही थी। 

आरोप है कि इस बीच गांव के ही एक युवक ने उसका रास्ता रोक लिया और अश्लील हरकतें करना लगा। विरोध करने के बाद भी युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। किशोरी ने जाने का प्रयास किया तो उसने जबरन हाथ पकड़ लिया और गाली गलौज करते हुए हाथापाई पर उतर आया।किशोरी ने शोर मचाया तो युवक धमकी देकर फरार हो गया। पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई। परिजन युवक के घर शिकायत लेकर पहुंचे तो उनके साथ भी आरोपी ने गाली गलौज और अभद्रता की। मंगलवार को परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर युवक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। एसआई बारु सिंह चौहान ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Maruti Suzuki : इन कारों पर कंपनी ग्राहकों को दे रही बंपर डिस्काउंट

दो साल बाद श्रीनगर में एनकाउंटर, दो आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक जवान घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -