दो भांजों सहित मामा को इस कदर भारी पड़ गया सेल्फी का खुमार

Apr 30 2019 04:59 PM
दो भांजों सहित मामा को इस कदर भारी पड़ गया सेल्फी का खुमार

पानीपत : शहर के सेक्टर 6 स्थित ताऊ देवी लाल पार्क के पीछे रेलवे ट्रैक पर सेल्फी लेते समय ट्रेन की चपेट में आने से सोमवार शाम दो भांजों सहित मामा की मौत हो गई। हादसे में दिल्ली निवासी युवक बाल-बाल बच गया। इनमें दो लोग अशोक विहार कॉलोनी स्थित मृतक शनि के घर शुक्रवार को होने वाले शादी समारोह में शामिल होने आए थे। 

जालंधर में हवलदार ने पहले पत्नी को मारीं गोलियां और फिर खुद.....

इस तरह हुआ घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रिश्तेदार के घर बोर होने पर बाइक से घूमने के बहाने चारों ताऊ देवी लाल पार्क आए। उसके बाद वे पार्क के पीछे रेलवे ट्रैक पर चले गए और सेल्फी लेते समय लोकल ट्रेन की चपेट में आ गए। हादसे का शिकार हुए दोनों चचेरे भाइयों का मामा मूलरूप से अलीगढ़ का रहने वाला था। सामान्य अस्पताल में मृतकों का पंचनामा भरवा कर तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

धमतरी में पीट-पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट

ट्रेक पर सेल्फी लेना पड़ा महंगा 

जानकारी के मुताबिक हादसे के बाद घर की खुशियां अचानक से गमगीन माहौल में बदल गईं। मृतकों के रिश्तेदार अजय ने बताया कि उन्हें हादसे की सूचना शाम साढ़े 7 बजे मिली। परिजन रेलवे ट्रैक पर पहुंचे तो उन्होंने तीनों के शव को कटी हुई हालत में रेलवे ट्रैक पर पड़े हुए देखा। पूछने पर मौके पर जमा लोगों ने बताया कि ये चारों काफी देर से रेलवे ट्रैक पर सेल्फी ले रहे थे। 

रेप करने में नहीं हो पाया सफल तो किया खौफनाक काम

यहाँ की गई छात्राओं के कपड़े उतरवाकर, जांच में जुटी पुलिस

युवक ने बनाया पड़ोस में रहने वाली माँ-बेटी को हवस का शिकार और फिर...