जय श्रीराम नहीं बोलने पर मुस्लिम युवकों की पिटाई
जय श्रीराम नहीं बोलने पर मुस्लिम युवकों की पिटाई
Share:

गोधराः इन दिनों देश में जय श्रीराम बोलने न बोलने को लेकर हिंसा एक आम घटना हो गयी है। ताजा घटना गुजरात के गोधरा में सामने आया है। जहां शुक्रवार को तीन मुस्लिम युवकों की अनजान लड़कों ने पिटाई कर दी। उनके परिवार वालों ने बताया कि जय श्रीराम के नारे नहीं लगाने पर उनकी पिटाई की गई है। शिकायतकर्ता सिद्दीकी भगत का दावा है कि दो मोटरसाइकिल पर सवार छह अनजान लोगों ने उनके 17 साल के बेटे समीर और उसके दोस्तों सलमान घितेली और सोहेल भगत पर रात में उस वक्त हमला किया जब सभी घर वापस लौट रहे थे।

परिवार का आरोप है कि हमलावरों ने उनसे जय श्रीराम के नारे लगाने के लिए कहा। पीड़ित सलमान के परिवार ने कहा, 'हमलावरों ने मेरे बेटे और उसके दोस्तों को ‘जय श्रीराम’ का नारा बोलने को कहा। जब लड़कों ने ऐसा करने से मना कर दिया तो उन्होंने उनकी पिटाई करनी शुरू कर दी। उनमें से एक ने समीर के सिर पर साइकिल की चेन मार दी जबकि अन्य ने उसपर नुकीली वस्तु से हमला किया।

गोधरा टाउन पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर में पीड़ित परिवार ने कहा, 'जाने से पहले हमलावरों ने धमकी देते हुए कहा कि यदि वह क्षेत्र में दोबारा दिखाई देंगे तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा।' पुलिस निरीक्षक एचसी राठवा का कहना है कि घायल समीर और उसके दोस्तों को स्थानीय लोग सिविल अस्पताल लेकर गए। पुलिस ने छह अनजान लोगों के विरूध्द मामला दर्ज कर लिया है।

दोस्त ने दोस्त को ही उतार दिया मौत के घाट

वृद्ध बाप पहुंचा पुलिस स्टेशन और कहा- 'मेरे बेटे से बचा लो वो मुझे क्रिकेट बैट से मारता...'

एक थप्पड़ के लिए युवक ने ले ली जान, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -