अगवा किया गया तीन वर्षीय युवराज घर लौटा
अगवा किया गया तीन वर्षीय युवराज घर लौटा
Share:

उदयपुरवाटी कस्बे में दो दिन पहले अगवा किए गए तीन वर्षीय युवराज को पुलिस ने महिला कंडक्टर की मदद से ढूंढकर घर पहुंचा दिया है. बच्चे को वापस पाकर माता-पिता के साथ पूरा मोहल्ला खुशी से झूम उठा. अपहरणकर्ता प्रकाश बावरियां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

शुक्रवार शाम को किशोर मेघवाल का बेटा युवराज घर के बाहर खेल रहा था. इस दौरान प्रकाश बावरियां (25) ने युवराज का अपहरण कर लिया और उसे लेकर रोडवेज की बस में चढ़ गया. बस में महिला कंडक्टर सुनीता बिजारणियां ने उसे पिपराली का टिकट दिया और देखा कि सहमा सा बच्चा उसके पास बैठा था. पिपराली के आगे निकल जाने पर प्रकाश ने उतारने के लिए विवाद किया और बच्चे को घसीटता हुआ ले गया.

रविवार सुबह झुंझुनूं पुलिस को सूचना मिली कि उक्त हुलिए का आदमी एक बच्चे को लेकर रोडवेज में बैठा था. पुलिस ने रविवार सुबह कंडक्टर सुनीता को थाने में बुलाया और सूचना ली. फिर झुंझुनूं और सीकर के सात पुलिस थानों ने सुबह 11 से शाम 6 बजे तक सर्च ऑपरेशन किया और दादिया के कटराथल की उदयलाल की ढाणी में दबिश देकर नशे में धुत्त प्रकाश बावरियां के कब्जे से युवराज को छुड़ा लिया. जैसे ही युवराज आया, पूरे मोहल्ले में पुलिस की जय के नारे गूंज उठे और डीजे भी बजाया गया. राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की अध्यक्ष मनन चतुर्वेदी ने पुलिस की इस कामयाबी पर पुलिस को बधाई दी है.

दिल्ली में हर समुदाय ने मिलकर मनाया क्रिसमस

पटनायक ने बनाई सांता की सुदर्शन कृति

दुनिया का सबसे छोटा क्रिसमस कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -