गूगल पर कभी ना सर्च करे ये तीन चीज़े, हो सकती है जेल

गूगल एक ऐसी चीज़ होती है जिसके बिना आज के समय में इंसान खुद को अधूरा समझता है. दुनिया के किसी भी कोने में इंसान को कुछ भी ढूंढना है तो वो गूगल का सहारा लेता है. हमें कुछ भी ढूंढना होता हो तो हम सिर्फ गूगल बाबा के पास ही जाते है और गूगल बाबा हमें कभी भी निराश नहीं करते है. लेकिन आज हम आपको ऐसी तीन चीज़ो के बारे में बता रहे है जो आपको गूगल पर कभी भी सर्च नहीं करना चाहिए. अगर आपने ये तीन चीज़े कभी गूगल पर कभी गलती से भी सर्च कर ली तो इसके बाद आपको बहुत बुरा पछताना भी पड़ सकता है. तो चलिए हम आपको बता ही देते है उन तीन चीज़ो के बारे में-

बम बनाने का तरीका

गूगल पर क्राइम से सम्बंधित कोई भी जानकारी ढूंढना पाप है. जी हाँ.. अगर आप गूगल पर क्राइम से सम्बंधिर चीज़े सर्च करेंगे तो तुरंत आपका आईपी एड्रेस सुरक्षा एजेंसीज को दें दिया जाता है. इसके बाद शायद आप पुलिस की चपेट भी आ सकते है.

आत्महत्या करने का तरीका

गूगल पर अगर आप कभी भी सुसाइड करने के बारे में सर्च करेंगे तो आपको सबसे पहले सर्च में एक नम्बर दिखाई देगा. जब आप उस नंबर पर कॉल करेंगे तो उधर एक काउंसलर आपसे बात करेगा वो आपको सुसाइड ना करने की सलाह देगा. अगर आप उस नम्बर को इग्नोर करके नीचे स्क्रॉल करेंगे तो भी आपको नीचे कुछ नहीं मिलेगा.

बीमारी

अगर आपको कभी ऐसा लग रहा है कि आपकी तबियत ख़राब है और आप ये पता करना चाहे कि आख़िरकार आपको बीमारी क्या है और उसके लिए आप गूगल पर सर्च करने जाए तो ऐसा कभी ना करे. दरअसल गूगल कई बार उन्ही लक्षण वाली कोई गंभीर बीमारी आपके सामने आ जाती है जो जानलेवा भी हो सकती है. इसलिए जब भी आपको अपनी सेहत के बारे में कोई जानकारी लेनी हो तो आप हमेशा इस बारे में डॉक्टर से ही बात करे.

ओलंपिक्स में मैच से पहले खिलाड़ियों को मिलते हैं कंडोम, सच जानकर आप भी बनना चाहेंगे खिलाड़ी

इस देश में इस्तेमाल किए जाते हैं सबसे ज्यादा कंडोम

जब इस आदमी के हाथ हुए कानों से भी लम्बे

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -