जम्मू कश्मीर में मारे गए आतंकियों की हुई पहचान, बड़े कांड को अंजाम देने की फिराक में था रियाज
जम्मू कश्मीर में मारे गए आतंकियों की हुई पहचान, बड़े कांड को अंजाम देने की फिराक में था रियाज
Share:

जम्मू: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबल को बड़ी सफलता हाथ आई है. जवानों ने 24 घंटे में 3 आतंकियों को मार गिराया है. कुलगाम क्षेत्र में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में जवानों ने 2 आतंकियों को ढेर किया जा चुका है. आतंकियों के पास से हथियार और गोला बारुद बरामद किए जा चुके है. जिनके  पास से कई आपत्तिजनक सामग्री भी जब्त कर ली गई है. वहीं, क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू किया जा चुका है.

जहां इस बात का पता चला है कि कुलगाम मुठभेड़ में मारे जाने वाले एक आतंकवादियों की पहचान HM शिराज मोलवी और यावर भट के रूप में की जा चुकी है. शिराज 2016 से एक्टिव था और निर्दोष युवाओं को आतंकी रैंकों में भर्ती करने और कई नागरिक को मौत के घाट उतारने में भी शामिल था. IGP कश्मीर विजय कुमार ने बोला है कि अन्य आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन  शुरू किया जा चुका है.

आतंकी संगठन मुजाहिदीन गजवतुल हिंद का सदस्य था आतंकी: जिसके पूर्व श्रीनगर मुठभेड़ में मारे गए आतंकी की पहचानकी जा चुकी है. आतंकी का नाम आमिर रियाज था. जो प्रतिबंधित आतंकी संगठन मुजाहिदीन गजवतुल हिंद का मेंबर था. IGP कश्मीर विजय कुमार ने  कहा है कि, आतंकी आमिर रियाज लेथपोरा आतंकी हमले के एक आरोपी को जानने वाला था. उसे आतंकी संगठन मुजाहिदीन गजवतुल हिंद ने फिदायीन हमले को अंजाम देने का कार्य सौंपा गया था.

 

आखिर कौन था अल्ताफ ? जिसकी मौत पर मचा हुआ है सियासी बवाल..

आज पीएम मोदी करेंगे लोकपाल योजना की शुरुआत, जानिए क्या है लोकपाल

द लैंसेट ने भी माना भारतीय Covaxin का लोहा, वैक्सीन को बताया 'अत्यधिक प्रभावकारी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -