जम्मू कश्मीर में सेना को मिली बड़ी सफलता, तीन खूंखार आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर में सेना को मिली बड़ी सफलता, तीन खूंखार आतंकी ढेर
Share:

राजौरी : जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा (LOC) के लगभग 28 मई को घुसपैठ करने की कोशिश करते हुए छह से सात आतंकवादियों को भारतीय सैनिकों द्वारा पता लगाया गया था। इसके बाद इंडियन आर्मी द्वारा एक सर्च ऑपरेशन चलाया गया और इसमें उसे एक बड़ी सफलता मिली। इस संबंध में नगरोटा के अधिकारियों ने कहा कि भारतीय सुरक्षा बलों ने घुसपैठियों में से अब तक तीन को ढेर कर दिया, जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।

लगभग चार दिनों तक चलने वाले इस अभियान में हथियारों की बड़ी खेप बरामद हुई। रक्षा अधिकारियों के अनुसार, आतंकियों के सर्च ऑपरेशन में जो हथियार बरामद हुए हैं उनमें 2 एके 47 राइफल, एक एम 16 ए 2 राइफल, एक पिस्तौल, एक यूबीजीएल और साथ ही गोला-बारूद और ग्रेनेड शामिल हैं। नगरोटा कॉर्प्स के अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि खाने के सामान और कुछ अन्य वस्तुओं पर पाकिस्तान के निशान पाकिस्तान की जटिलता को प्रदर्शित करते हैं। 

वहीं कल भी LOC के पास घुसपैठ का प्रयास कर रहे तीन आतंकवादी मार दिए गए। ये आतंकवादी पाकिस्तान में प्रशिक्षित हुए थे। यहां पर पिछले 28 मई 2020 से चल रहे एक जवाबी घुसपैठ अभियान में, इंडियन आर्मी के अलर्ट जवानों ने नियंत्रण रेखा के पास घुसपैठ करने वाले आतंकवादियों की कोशिशों को विफल करने में जुटे हैं। इससे पहले दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में एक बड़ा आतंकी हमला होते बच गया।

Make My Trip : कंपनी ने बड़ी संख्या में कर्मचारियों को नौकरी से किया बाहर

मूडीज रेटिंग ने किया निराश, चालू वित्त वर्ष में GDP को लेकर निराशाजनक संकेत

पीएसयू कंपनियां स्वदेशीकरण पर आगे बढ़ी, घरेलू कंपनीयों से खरीदेंगी उत्पाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -