राजस्थान सरहद से तीन संदिग्ध गिरफ्तार
राजस्थान सरहद से तीन संदिग्ध गिरफ्तार
Share:

राजस्थान : श्रीगंगानगर के अंतरराष्ट्रीय सरहद के पास संदिग्ध गतिविधियों के चलते राजस्थान पुलिस ने पंजाब के तरनतारन क्षेत्र के तीन कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है . सरहद पर संदिग्ध पदचिन्ह मिलने पर बीएसएफ और पुलिस ने यह बड़ा खुलासा किया. संदिग्धों से दो पिस्टल, मैगजीन व चार कारतूस बरामद हुए हैं.

बता दें कि एसपी हरेंद्र महावर और बीएसएफ के जी ब्रांच के डिप्टी कमांडेंट जितेंद्र नांगल के अनुसार 11 अप्रैल को भारत पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बीएसएफ की करणपुर सेक्टर के नग्गी पोस्ट के नजदीक तारबंदी के आसपास संदिग्ध गतिविधियों व पैरों के निशान मिले थे .इसके बाद करणपुर पुलिस ने पासपोर्ट एक्ट तथा फॉरेनर्स एक्ट में मामला दर्ज किया था .

उल्लेखनीय है कि बीएसएफ के डिप्टी कमांडर जितेंद्र नांगल और साइबर सेल के कांस्टेबल पवन लिंबा की कोशिशों से इस वारदात का पता लगा . इस मामले में पुलिस ने पंजाब के तरनतारन क्षेत्र के जसविंदर उर्फ सोनू, जगराज उर्फ बिल्ला तथा रतन को पंजाब पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से दो पिस्टल, एक मैगजीन व चार कारतूस भी बरामद हुए हैं. उन्हें पूछताछ के लिए 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. इन दिनों पंजाब और राजस्थान की सरहद पर संदिग्ध गतिविधियां ज्यादा ही बढ़ गई है.

यह भी देखें

गुर्जर आरक्षण आंदोलन : आज फिर होगी वार्ता

पाक ने तोड़ा संघर्षविराम, एक भारतीय जवान शहीद

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -