बीटेक के तीन छात्रों की गंगा में डूबने से मौत
बीटेक के तीन छात्रों की गंगा में डूबने से मौत
Share:

कानपुर : बीते रविवार को गंगा नदी में नहाने गए एक निजी इंजीनियरिंग कालेज में बीटेक के तीन छात्रों की डूबने से मौत हो गयी. अंबेडकर इंजीनियरिंग इंस्टीटयूट के छात्रावास में रहने वाले इन छात्रो की उम्र 19 से 21 वर्ष के बीच थी। 3 घंटे की बड़ी जद्दोजहद के बाद गोताखोरों ने इन तीनो को पानी से ढूंढ़ निकला।

पानी से बहार निकलने के बाद स्थानीय पुलिस ने इन्हें अस्पताल रेफर किया जहा इन्हें मृत घोषित कर दिया गया,बाद में इन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। कानपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने बताया कि कल्याणपुर के निजी इंजीनियरिंग कालेज अंबेडकर इंजीनियरिंग इंस्टीटयूट के छात्रावास में रहने वाले बीटेक के तीन छात्र स्नान के लिए गंगा बैराज पर गये।नहाते-नहाते वे गंगा की गहराई में चले गए। तथा डूबने की स्थिति में तीनों ने मदद के लिए गुहार लगायी। इनकी आवाज सुनकर वहां मौजूद गोताखोर गंगा में कूद पड़े। लेकिन तमाम कोशिशों के बाद में भी छात्रों को बचाया नहीं जा सका।

डूबने वाले छात्र इन छात्रों में मथुरा के शुभम जैन और हरदोई के रहने वाले शौर्य शर्मा बीटेक बायोटेक फर्स्ट इयर के छात्र थे। जबकि कन्नौज निवासी अंशुल पाल बीटेक फर्स्ट इयर इलेक्ट्रानिक्स का छात्र था। तीनो छात्र छात्रावास में साथ ही रहते थे तथा रविवार की छुट्टी होने पर वे पिकनिक मनाने के लिए गए थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -