प्रियंका के लाल लहंगे पर लिखे हैं 3 खास लोगों के नाम
प्रियंका के लाल लहंगे पर लिखे हैं 3 खास लोगों के नाम
Share:

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने बीते 1 और 2 दिसंबर को दो अलग अलग रीति-रिवाजों से शादी कर ली. दोनों की शादी बहुत ही धूम धाम से हुई है और बहुत ही रॉयल तरीके से हुई हैं. धीरे-धीरे इनकी शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था. क्रिश्चियन वेडिंग पर प्रियंका चोपड़ा सफेद रंग के गाउन में नजर आईं थी. इसके बाद हिन्दू रीती रिवाज से हुई शादी में वो लाल लिबास में नज़र आई. तस्वीरें काफी खूसबसुरत आई हैं जिन्हें आप देख सकते  हैं. 

इसी के साथ आपको बता दें, हिंदू रीति-रिवाज से हुई शादी के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने सब्यासाची द्वारा डिजाइन किया गया लाल रंग का लहंगा पहना. प्रियंका इस लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी. तो बात करें लहंगे की तो प्रियंका ने अपनी शादी के दिन जो लहंगा पहना था वो 3720 घंटों में तैयार किया गया था यानी पूरे 9 महीने में. अब इतना समय क्यों लगा ये भी बता देते हैं. इस लहंगे में वाकई खास बात है जो आपको भी हैरान कर देगी. 

प्रियंका के इस लहंगे को 110 करीगरों ने मिलकर बनाया. इसकी खासियत है ये कि इस पर तीन खास लोगों के नाम लिखे हैं. इस पर हिंदी में उनके पति निक और उनके पैरेंट्स मधु चोपड़ा और पिता अशोक चोपड़ा का नाम लिखा गया था. ये नाम प्रियंका की वेस्ट बेल्ट पर डिजाइन किए गए थे. जो कि गोल्डन कलर का था. अभी तक ऐसी फोटो नहीं आई है जिसमें ये नाम उनके फैंस देख पाएं. शादी में पहनी गई प्रियंका की मुगल ज्वैलरी भी अनकट डायमंड, पन्ना और जपानी मोतियों से 22 कैरेट गोल्ड में बनी थी. इस मौके पर निक भी सब्यसाची की ही डिजाइनर शेरवानी में बिल्कुल भारतीय नजर आ रहे थे.

निक संग शादी की ख़ुशी बर्दाश्त नहीं कर पाई प्रियंका, दिया ऐसा जवाब

प्रियंका नहीं बल्कि उनकी विदेशी भाभी के सेक्सी लुक पर अटक गई सभी की नजरे

जूता चुराई रस्म में परिणीति को 5 लाख नहीं बल्कि मिला थे इतने रूपए, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -