तीन बीघा ज़मीन के लिए कर दी तीन भाइयों की हत्या
तीन बीघा ज़मीन के लिए कर दी तीन भाइयों की हत्या
Share:

ग्वालियर -  तीन बीघा ज़मीन के लिए करियावटी गाँव में तीन भाइयों की हत्या कर दी गई , किस्मत से एक भाई बच गया . इस लोमहर्षक घटना को अंजाम देने वाले तीनों आरोपीगण दूर के रिश्ते में लगने वाले मामा बताए गए हैं .घटना के बाद गाँव में सन्नाटा पसरा हुआ हैं. सुरक्षा के लिए पुलिस बल तैनात किया गया हैं.

मिली जानकारी के अनुसार करियावटी गाँव में 15 बीघा ज़मीन मृतक राजेंद्र सिंह ,कल्लू , गुड्डा और घायल हरिसिंह सहित एक अन्य भाई के नाम थी.बताया गया कि इसमें से तीन बीघा जमीन चार साल पहले दूर के रिश्ते में लगने वाले मामा चंदन बाथम , गजराज बाथम और हाकिम सिंह को दी गई थी . पुलिस के अनुसार दो साल पहले मृतकों द्वारा उनसे ज़मीन वापस ले ली गई थी.इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद चला आ रहा था.

घटनाक्रम से ऐसा लग रहा हैं कि आरोपीगण पूरे परिवार को खत्म करने आए थे.उन्होंने ऐसा किया भी , लेकिन एक भाई पकड़ से छूट गया . एक भाई मानसिक पीड़ित हैं .तीनो भाइयों की मौत से पूरा परिवार टूट गया.तीनों भाइयों का पीएम होने के बाद पुलिस की अभिरक्षा में तीनों का शनिवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा. गांव में सुरक्षा के लिए चीनोर , बेलगढ़ा और करहिया थाने का पुलिस बल तैनात किया गया हैं.

इस बारे में एसडीओपी रमेश घनघोरिया ने बताया कि गांव में सुरक्षा की दृष्टि से सुरक्षा बल तैनात किया गया हैं .आरोपियों की तलाश में पुलिस पार्टियां रवाना की गई हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -