बुजुर्ग की हत्या का आरोप तीन वर्दी वालों पर

कुशीनगर : तीन पुलिस वालों पर एक बुजुर्ग की हत्या का आरोप है। मामला कुशीनगर के तमकुहीराज कस्बे का है। ग्रामीणों ने बुजुर्ग की हत्या के बाद गुरुवार की देर शाम जमकर वबाल मचाया। तरयाजुस थाना क्षेत्र के इस गांव में दो भाइयों कलील व हकीम के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था।

विवाद की सूचना मिलते ही चौकी के प्रभारी भगवान सिंह मौकाए वारदात पर पहुंचे। तभी 70 साल के खलील गिर पड़े और कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई। अब आरोप है कि दारोगा द्वारा पिटाई करने के कारण खलील की मौत हुई। मृतक की पत्नी ने दारोगा समेत तीन लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कराया है।

इसके बाद एसपी ने चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया। ग्रामीणों व परिवार वालों का कहना है कि दारोगा ने 70 वर्षीय बुजुर्ग की गर्दन में हाथ लगाकर उसे धकेल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद चौकी प्रभारी वहां से निकल लिए।

गुस्साए लोग बुजुर्ग की लाश को लेकर तमकुहीराज कस्बे में पहुंचे और सेवरही-तमकुहीराज मार्ग पर आधे घण्टे तक जाम लगाया। इस दौरान वहां से बाइक से गुजर रहे एक दारोगा व सिपाही लोगों के गुस्से का शिकार बन गए। लोगों ने सिपाही पर हमला बोल दिया। इसके बाद लोगों ने पुलिस चौकी को घेर लिया।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -