यूपी में 13 साल की मासूम के साथ हैवानियत, 3 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
यूपी में 13 साल की मासूम के साथ हैवानियत, 3 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के साथ हैवानियत के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। राज्य के ग्रेटर नोएडा में 13 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। तीन युवकों पर पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। मामले की जानकारी देते हुए अधिकारियों ने गुरुवार को जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपियों को हिरासत में लिया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है।

पुलिस ने कहा कि तीनों आरोपी और पीड़िता एक ही मोहल्ले दादरी में रहते हैं और एक-दूसरे से परिचित हैं। गौतम बुद्ध नगर की डीसीपी (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने कहा कि यह मामला मंगलवार का है। लड़की की मां गुरुवार को पुलिस थाने पहुंची, जिसके बाद एफआईआर दर्ज की गई है और संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। DCP ने कहा कि, "महिला के मुताबिक, मोहल्ले में रहने वाले तीन लोगों ने बच्ची के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया है। जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी लड़की को पहले से जानते थे और उन्होंने एक 12 वर्षीय लड़के से लड़की को अपने घर पर ले जाने के लिए कहा था, जहां इस वारदात को अंजाम दिया गया।"

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है और मामले में आगे कार्रवाई की जा रही है। अधिकारियों के अनुसार, IPC की धारा 376डी (गैंग रेप) और POCSO अधिनियम की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

राजस्थान पुलिस ने किया बाइक चोर गैंग का भंडाफोड़, 14 बाइक बरामद

भाजपा ने साधा गहलोत पर निशाना, कहा- महिलाओं के खिलाफ अपराध का गढ़ बना राजस्थान

नाबालिग संग रेप होने पर दिखी पुलिस की लापरवाही, दो महीने तक नहीं दर्ज किया केस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -