दर्दनाक हादसा: बाइक सवारों को ट्रक ने मारी टक्कर, 2 की मौत
दर्दनाक हादसा: बाइक सवारों को ट्रक ने मारी टक्कर, 2 की मौत
Share:

अलीगढ़: दिनों दिन बढ़ती जा रही घटनाओं और हादसों के मामले से आज हर कोई हैरान है वहीं थाना दादों के नगला पापई गांव के पास मंगलवार की देर रात करीब एक बजे ट्रक ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी. बाइक पर तीन महिलाओं समेत चार लोग सवार थे. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जिसमें बाइक चालक और दो महिलाएं शामिल हैं. एक युवती घायल हो गई, जिसे जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. मृतकों में घायल युवती की मां भी शामिल है. यह सभी एक शादी समारोह में पूड़िया बेलने के बाद देर रात घर लौट रहे थे.

जानकारी के अनुसार, थाना दादों के गांव आलमपुर फतेहपुर निवासी शीला देवी (50 वर्ष) पत्नी स्व. मुन्नालाल अपनी बेटी सुजाता व गांव की ही कमलेश देवी (40 वर्ष) पत्नी धर्मपाल सिंह के साथ थाना पाली के गांव धुर्रा टोडरपुर निवासी हलवाई सत्य प्रकाश (40 वर्ष) पुत्र महावीर सिंह के साथ मंगलवार की सुबह हरदोई गांव में शादी समारोह में पूड़ी बेलने गई थीं.

हम आपको बता दें कि मंगलवार की देर रात शादी कार्यक्रम में खानपान समाप्त होने के बाद हलवाई सत्य प्रकाश अपनी बाइक में शीला देवी, सुजाता और कमलेश को छोड़ने उनके गांव आलमपुर जा रहे थे. गांव नगला पापई के पास पीछे से ट्रक की टक्कर से सत्यप्रकाश, शीला देवी और कमलेश की मौके पर मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल सुजाता को छर्रा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, वहां से जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. तीनों के शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं. ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला. ट्रक को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है.

बहराइच में दर्दनाक सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, तीन घायल

भारत की बराबरी करना चाहता है पाकिस्तान, पिंक बॉल से खेलने का प्रयास

जंजीर में बांधकर की युवक की हत्या और फिर शव को स्कूल के अंदर लाकर जलाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -