पटना: गंगा में नहाने गए तीन युवक डूबे, मौत

Apr 23 2019 11:10 AM
पटना: गंगा में नहाने गए तीन युवक डूबे, मौत

पटना: बिहार के पटना जिले के अकिलपुर थाना इलाके में सोमवार को गंगा नदी में स्नान करने गए तीन युवकों की गहरे पानी में डूबने से मौत होने की खबर सामने आई है. सभी मृतक झारखंड के धनबाद के रहने वाले बताए जा रहे हैं, जो एक दोस्त की बहन के शादी समारोह में शामिल होने आए थे. 

अकिलपुर के थाना प्रभारी अशरफ आलम ने जानकारी देते हुए बताया है कि दोस्त की बहन के शादी समारोह में शामिल होने के लिए धनबाद से आए तीन युवक सोमवार बिहार की राजधानी पटना में गंगा नदी के पीपापुल घाट पर नहाने पहुंचे थे और इनमें से एक मित्र गंगा की तेज धारा में बहने लगा, जिसे बचाने की कोशिश में दो दोस्त भी नदी में उतरे और तेज धारा में बह गए और तीनों की डूबने से मृत्यु हो गई.

ये सभी युवक अपने दोस्त के बहन के शादी समारोह में शामिल होने के लिए धनबाद से दानापुर आए थे. मृतकों में मासूम (21), सचिन (20), अजय (20) का नाम शामिल हैं. सभी मृतक धनबाद के कतरास मथाडीह के रहने वाले बताए जा रहे हैं. थाना प्रभारी ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया है कि सभी शवों को नदी से बाहर निकाल लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है. घटना के बाद इलाके में मातम पसरा हुआ है. 

खबरें और भी:-

नीदरलैंड्स की सहायता से, पवन ऊर्जा पार्क स्थापित करेगी केंद्र सरकार

जेट एयरवेज के बंद होने का हवाई यात्राओं पर पड़ा असर, महंगे हुए टिकट

सप्ताह की शुरुआत में कमजोर नजर आया रुपया