शिलांग में फिर भड़की जातीय हिंसा, अब तक तीन की मौत, कर्फ्यू लागू
शिलांग में फिर भड़की जातीय हिंसा, अब तक तीन की मौत, कर्फ्यू लागू
Share:

शिलांग: मेघालय में जातीय हिंसा में मरने वालों की तादाद 3 हो गई है. ताजा मामले में रविवार को एक 37 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर दी गई है. अधिकारियों ने कहा है कि प्रशासन ने राजधानी शहर शिलांग और इसके बाहरी इलाकों में फिर से कर्फ्यू लगा दिया गया है. पुलिस ने कहा कि ताजा मामले में मेघालय के पूर्वी खासी हिल्स जिले में अज्ञात बदमाशों ने एक 37 साल के शख्स पर हमला कर दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई. वहीं शिलांग और अन्य स्थानों से भी हिंसा की खबर मिल रही है.

मेघालय के 11 में से छह जिलों में इंटरनेट सर्विस को बंद कर दिया गया है. इसमें पूर्वी जैंतिया हिल्स, पश्चिमी जैंतिया हिल्स, पूर्वी खासी हिल्स, री-भोई, पश्चिमी खासी हिल्स और दक्षिण पश्चिम खासी हिल्स का नाम शामिल हैं. पुलिस के मुताबिक, तीन अज्ञात बदमाशों द्वारा किए गए हमले में एक उपहास उद्दीन नाम का शख्स शहला पुलिस थाना क्षेत्र के अपने गांव स्थित आवास में गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. इलाज के लिए उसे खामती प्राथमिक स्वास्थ केंद्र ले जाया गया था, किन्तु डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

शिलांग के कई इलाकों में हिंसा की छिटपुट वारदातों के बाद पूर्वी खासी हिल्स जिला प्रशासन ने रविवार सुबह 8 बजे वापस कर्फ्यू लगा दिया. लुमडेंगजीरी पुलिस स्टेशन, सरदार पुलिस स्टेशन और शिलांग शहर के कैंटोनमेंट बीट हाउस के पूरे क्षेत्र में कर्फ्यू लागू कर दिया गया है.

अब विमान में उपयोग कर सकेंगे इंटरनेट

GST कलेक्शन में आयी 12 फीसद की बढ़ोत्‍तरी

Share Market: आज बढ़त के साथ खुला शेयर बाजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -