अर्जुन अवार्ड धारक रेसर गौरव गिल की कार से तीन लोगों की मौत
अर्जुन अवार्ड धारक रेसर गौरव गिल की कार से तीन लोगों की मौत
Share:

नई दिल्ली: अर्जुन अवॉर्ड धारक गौरव गिल की कार शनिवार को राष्ट्रीय रैली चैम्पियनशिप की रेस के दौरान एक बाइक से जाकर टकरा गई। इस दौरान गिल की कार की टक्कर से 3 लोगों की मौत हो गई। न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, ये हादसा शनिवार सुबह का है। हादसे के बाद आयोजकों ने इंडियन कार रैली का जोधपुर चरण को निरस्त कर दिया है। इस हादसे में एक बच्चे सहित 3 लोगों की मौत हो गई है।

इस हादसे में गौरव गिल भी जख्मी हुए और फिलहाल वे अस्पताल में भर्ती हैं। यह हादसा FMSCI इंडियन रैली चैम्पियनशिप 2019 के तीसरे चरण के दौरान हुआ। इसका नाम मैक्सपीरिएंस रैली रखा गया था। जानकारी के अनुसार, ये हादसा उस समय हुआ जब गिल की कार होतरड़ा गांव के निकट ट्रैक पर सामने आ रही बाइक से भिड़ गई। दरअसल, बाइक प्रतिबंधित क्षेत्र में घुस गई थी। रेसिंग से पहले बाइक चलाने वाले लोगों को बता दिया गया था कि वे ट्रैक पर न आएं। मरने वाले तीन लोग एक ही मोटरसाइकिल पर सवार थे। वहीं, ये भी बताया जा रहा है कि इनमें से किसी भी व्यक्ति ने हेलमेट नहीं पहन रखा था।

वहीं, तहसीलदार राकेश जैन ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि हादसे में नरेंद्र (पुत्र नेमराम), उसकी पत्नी पुष्पा व उनके बेटे जितेंद्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया है कि यह कार, एक कार रेसिंग काफिले का हिस्सा थी। इस प्रतियोगिता का आयोजन हरियाणा की एक कंपनी मैक्सपीरियंस कर रही थी।

विराट कोहली से मिलने की चाह एक प्रशंसक को पड़ा भारी, जाने मामला

पाकिस्तान को मिली बड़ी राहत, दौरे पर जाएगी श्रीलंका की क्रिकेट टीम

श्रीलंका के बाद यह विदेशी टीम जाएगी पाक दौरे पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -