Share:
यूपी में गिरफ्तार किया गया चोरी की बाइक बेचने वालों का समूह
यूपी में गिरफ्तार किया गया चोरी की बाइक बेचने वालों का समूह

लखनऊ: गाजीपुर पुलिस ने लखनऊ में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है, जो ग्राहक होने का नाटक करते थे और फिर उन लोगों की बाइक लेकर गायब हो गए, जिन्होंने उन्हें बेचने के लिए ऑनलाइन विज्ञापन दिए थे। गिरफ्तार लोगों में आदित्य कुमार (20), अकरम (31) और लवकुश तिवारी (25) शामिल हैं। उनके पास से चार हाई-एंड मोटरसाइकिलें थीं, जिन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी), उत्तर प्राची सिंह के अनुसार, बदमाशों द्वारा अपनी बाइक से निर्दोष लोगों को खरीदार के रूप में ठगने की कई शिकायतें प्राप्त हुई थीं। सिंह के अनुसार, अपराधियों ने इस्तेमाल की गई वस्तुओं को खरीदने और बेचने के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर फर्जी प्रोफाइल बनाए और हाई-एंड मोटरसाइकिलों के विज्ञापन पोस्ट करने वालों को निशाना बनाया।

एडीसीपी के अनुसार, "मालिकों से संपर्क करने के बाद, वे अपने स्थान पर पहुंच जाते, बाइक को टेस्ट राइड के लिए ले जाते और फिर गायब हो जाते।" सिंह के अनुसार, निगरानी और एक मुखबिर की गुप्त सूचना के आधार पर तीनों को रविवार को कुकरैल पुल से गिरफ्तार किया गया। सिंह ने कहा, "उनसे पूछताछ करने के साथ-साथ उनके गिरोह के अन्य सदस्यों का पता लगाने और बाइक चोरी करने के बाद उन्होंने क्या किया, यह जानने का प्रयास किया जा रहा है।"

किसानों से ज्यादा कारोबारियों ने की आत्महत्या, हैरान कर देंगे NCRB के ये आंकड़े

MP: पड़ोसन के प्यार में पगलाया पति, पत्नी की जमकर की पिटाई

यूपी में नाबालिग के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को दी गई मौत की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -