बीजेपी नेता हत्या कांड में 3 आरोपियों की गिरफ्तारी

Dec 05 2017 09:22 AM
बीजेपी नेता हत्या कांड में 3 आरोपियों की गिरफ्तारी

नोएडा. ग्रेटर नोएडा में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े बीजेपी नेता शिवकुमार यादव समेत 3 लोगों को गोली मारी थी जिनमें से 2 लोगों, बीजेपी नेता और उनके ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई जबकि हमले में नेता का गनर रहीसपाल घायल हो गया था जिसकी बाद में मौत हो गई है. जब गोली मारी गई तब नेता की फॉर्चयुनर कार के नीचे एक 13 साल की लड़की भी आ गई थी. 

इस मामले में  यूपी एसटीएफ एवं नोएडा पुलिस ने एक संयुक्त कार्रवाई में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि 16 नवंबर को नोएडा के गांव बहलोलपुर के रहने वाले बीजेपी नेता शिवकुमार की उस समय हत्या कर दी गई थी जब वह तिगरी गांव के पास से गुजर रहे थे. उन्होंने बताया कि सोमवार को एक सूचना के आधार पर एसटीएफ और पुलिस ने अरुण यादव, सोनू पंडित और नरेश जाट को गिरफ्तार किया है. 

उन्होंने बताया कि इस घटना का सरगना अरुण यादव का बड़ा भाई अमित यादव यूपी पुलिस में दरोगा है और वह मौजूदा समय में जनपद अलीगढ़ में तैनात है. पुलिस उसकी भूमिका की भी जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि इस घटना में कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी का भाई सहदेव भाटी, उसका भतीजा अनिल भाटी, शूटर अमरपाल सहित छह और लोग शामिल है. उनकी गिरफ्तारी पर 25 -25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है.

युवक ने लगाई खुद को आग

बैंक से तीन लाख की चोरी

बेटे ने की बीमार माँ की हत्या