सीएम उद्धव ठाकरे के फार्म हाउस में जबरन घुसने वाले तीन लोग गिरफ्तार
सीएम उद्धव ठाकरे के फार्म हाउस में जबरन घुसने वाले तीन लोग गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ शिवसेना के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। ऐसे में अब महाराष्ट्र से एक हैरान कर देने वाली खबरें मिल रही हैं। एक ओर जहां BMC ने कंगना के मणिकर्णिका कार्यालय को अवैध निर्माण बता कर तोड़ दिया, तो वहीं दूसरी तरफ महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में सीएम उद्धव ठाकरे के फार्म हाउस में जबरन घुसने पर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

दरअसल, तीन लोगों ने बीते मंगलवार को फार्म हाउस में जबरन घुसने का प्रयास किया। वजह पूछे जाने पर दो लोगों ने खुद को अंग्रेजी चैनल का पत्रकार बताया था। उल्लेखनीय है कि हाल ही में मुंबई में सीएम ठाकरे के निजी आवास 'मातोश्री' को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद फार्म हाउस वाली घटना हुई। ऐसे में अब अधिकारियों ने सारकता दिखाते हुए तीन लोगों को अरेस्ट कर लिया है। मामले के बारे में जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि, भीलावली गांव में तीनों आरोपियों ने गांव से गुजर रहे एक व्यक्ति से उद्धव ठाकरे के फार्म हाउस जाने का एड्रेस पूछा।

शख्त ने इस बारे में जानकारी न होने की बात कही और वो वहां से निकल गया। कुछ देर बाद ये तीनों आरोपी पता पूछते हुए फार्म हाउस के परिसर में पहुंच गए जहां उन्हें वही व्यक्ति मिला। दरअसल, तीनो आरोपियों ने जिस शख्स से फार्म हाउस का पता पूछा था, वो शख्स फार्म हाउस का सुरक्षाकर्मी था। इस संबंध में पता चलने के बाद तीनों आरोपियों ने उससे मारपीट की और इसके बाद तीनों वहां से भाग निकले। सुरक्षाकर्मी ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने तीनों के खिलाफ IPC की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

पेट्रोल-डीज़ल के भाव में भारी गिरावट, जानिए क्या हैं आज के रेट

रोनाल्डो ने अपने नाम दर्ज की एक और सफलता, बने दुनिया के दूसरे 100 इंटरनेशनल गोल करने वाले फुटबॉलर

कोरोना वैक्सीन का ट्रायल रुकने से शेयर मार्केट में आई भारी गिरावट, ये है हाल


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -